VIDEO: World Wildlife Day पर लॉन्च हुआ 'Haathi Mere Saathi' का ट्रेलर, धांसू है राणा दग्गुबाती का लुक!

हाथ मेरे साथी

हाथ मेरे साथी

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) स्टारर फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) का टीजर 12 फरवरी को जारी किया गया था जिसमें घने जंगल में पुलकित सम्राट, राणा दग्गुबाती और हाथियों के बड़े झुंड की झलक देखने को मिली थी. अब World Wildlife Day पर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो रहा है.

  • Share this:

'बाहुबली' (Bahubali) फेम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) का ट्रेलर बुधवार (3 मार्च) 'विश्व वन्यजीव दिवस'  (World Wildlife Day) के मौके पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की टीम ने चेन्नई और हैदराबाद में ट्रेलर को लॉन्च किया है. इसके बाद 4 मार्च (गुरुवार) को फिल्म के सभी आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. एरोस इंटरनेशनल द्वारा निर्मित 'हाथी मेरे साथी' को प्रभु सोलोमन (Prabu Solomon) ने डायरेक्ट किया है.


Eros Now South द्वारा रिलीज किए गए 3 मिनट की ड्यूरेशन के ट्रेलर में वन अतिक्रमण और क्रोनी कैपिटलिज्म जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर बातचीत की झलक देखने को मिलती है. 'विश्व वन्यजीव दिवस पर मेकर्स ने 'कादान' के ट्रेलर लॉन्च के अलावा चेन्नई के थिएटर में फिल्म का एक ऑडियो भी रिलीज किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

'हाथी मेरे साथी' का टीजर 12 फरवरी को जारी किया गया था जिसमें घने जंगल में पुलकित सम्राट, राणा दग्गुबाती और हाथियों के बड़े झुंड की झलक देखने को मिली थी. फिल्म में राणा दग्गुबाती जंगल के वनदेव (protagonist) का किरदार निभा रहे हैं. जानकारी के अनुसार यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाई जा रही है. हिंदी में 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi), तमिल में 'कादान' और तेलुगु में 'अरन्या' के नाम से यह सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Youtube Video

Haathi Mere Saathi की कहानी हाथियों की सुरक्षा पर आधारित है. पैन-इंडिया (Pan India) इस फिल्म को 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगी. ड्रामा एक्शन से भरपूर हाथी मेरे साथी में राणा दग्गुबाती के अलावा विष्णु विशाल (Vishnu Vishal), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar), जोया हुसैन अहम भूमिका में हैं. फिल्म की टीम 3 मार्च को चेन्नई में ट्रेलर दिखाएगी.

आपको बता दें कि 'हाथी मेरे साथी' नाम की फिल्म 1971 में आई थी जिसमें राजेश खन्ना लीड रोल में थे. फिल्म को काफी पसंद किया गया था जिसका एक गाना 'चल चल मेरे हाथी' आज भी लोगों की जुबान पर सुनने को मिलता है. अब देखना यह होगा कि क्या राणा और पुलकित की फिल्म भी राजेश खन्ना की 'हाथी मेरे साथी' की तरह दर्शकों को पसंद आएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज