राणा दग्गुबाती ने दिखाई दरियादिली, कोरोना महामारी के बीच 400 आदिवासी परिवारों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ!

राणा दग्गुबाती ने कोरोना महामारी में बहुत नेक काम किया है जिसकी वजह से उनकी तारीफ हो रही है.

राणा दग्गुबाती ने कोरोना महामारी में बहुत नेक काम किया है जिसकी वजह से उनकी तारीफ हो रही है.

साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने आदिवासी परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) में इन आदिवासी परिवारों (Tribal Families) के पास जरूरत के सामानों की कमी थी. राणा दग्गुबाती की ओर से इन परिवारों को दवाएं और किराना का सामान मुहैया कराया गया है.

  • Share this:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर अभी भी भारत में जारी है. बेशक अब कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आई है मगर इसके बावजूद लोग कई तरह की मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. फिल्म जगत से जुड़े लोग अलग-अलग तरह से कोरोना महामारी और लॉकडाउन (Lockdown) में काम की कमी से जूझ रहे लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं. साउथ सिनेमा के फेमस एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) भी इस मुहीम में जुटे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं. खबर आई है कि राणा दग्गुबाती 400 आदिवासी परिवारों (400 Tribal Families) की मदद के लिए आगे आए हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर राणा दग्गुबाती ने तेलंगाना (Telangana) के निर्मल (Nirmal) जिले के आदिवासी परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) में इन आदिवासी परिवारों के पास मूलभूत सुविधाओं का अभाव था. उनके पास जरूरत के सामानों की कमी है. गांव के लोगों को राणा दग्गुबाती की ओर से दवा और किराना के सामान मुहैया कराए गए थे. आलंपली और बाबा नायक रांडा ग्राम पंचायत के लोगों को राणा दग्गुबाती की ओर से मदद मिली है.

राणा दग्गुबाती के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार 'अरंन्य' (Aranya) फिल्म में नजर आए थे जो लॉकडाउन से पहले बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. हाल ही में राणा दग्गुबाती ने वेनु उदुगुला (Venu Udugula) की 'विराट परवम' (Virata Parvam) की शूटिंग शुरू की है. इसके अलावा एक्टर ने मलयालम फिल्म 'अयाप्पनुम कोशियम' (Ayyappanum Koshiyum) के तेलुगू रीमेक की भी शूटिंग की है जिसे सागर चंद्रा (Sagar Chandra) बना रहे हैं. इस फिल्म में पवन कल्याण (Pawan Kalyan) भी नजर आएंगे. राणा दग्गुबाती एक सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म में भी काम करेंगे जिसे मिलिंद राव (Milind Rau) बना रहे हैं. 'विराट परवम' और सागर चंद्रा की फिल्म की शूटिंग को कोरोना के चलते पोस्टपोन कर दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज