होम /न्यूज /मनोरंजन /

Drugs Case: ईडी ऑफिस पहुंचे एक्टर Ravi Teja, रकुलप्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती से भी हुई थी पूछताछ

Drugs Case: ईडी ऑफिस पहुंचे एक्टर Ravi Teja, रकुलप्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती से भी हुई थी पूछताछ

मामले में इससे पहले एक्ट्रेस रकुलप्रीत, राणा दग्गुबाती, निर्देशक पुरी जगन्नाथ से भी पूछताछ हो चुकी है.

मामले में इससे पहले एक्ट्रेस रकुलप्रीत, राणा दग्गुबाती, निर्देशक पुरी जगन्नाथ से भी पूछताछ हो चुकी है.

ड्रग्स केस (Drugs Case) और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भेजे गए समन के चलते आज साउथ सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) ईडी अधिकारियों के सामने पेश हुए. मामले में इससे पहले एक्ट्रेस रकुलप्रीत, राणा दग्गुबाती, निर्देशक पुरी जगन्नाथ (Director Puri Jagannath) से भी पूछताछ हो चुकी है. साउथ इंडस्ट्री के 12 सदस्यों को नोटिस भेजा गया है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    साउथ (South) के सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स केस (Drugs Case) मामले में हैदराबाद में ईडी ऑफिस (ED Office) के सामने पेश हुए. रवि तेजा से पहले पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, रकुल प्रीत सिंह, नंदू और राणा दग्गुबाती से भी पूछताछ हो चुकी है. साउथ की कई फिल्मीं हस्तियां एक पुराने ड्रग मामले में फंसी हैं. जिसे लेकर कई कलाकारों से पूछताछ जारी है. अब इस केस में आज यानी गुरुवार को साउथ के मशहूर एक्टर रवि तेजा भी प्रवर्तन निदेशायल (Enforcement Directorate) के दफ्तर पहुंचे. उनके साथ इस मामले में उनके ड्राइवर को भी बुलाया गया है. बता दें कि 2017 के ड्रग मामले के सिलसिले में ईडी ने अभिनेता को तलब किया था.

    रवि तेजा के ड्राइवर और एक सीए भी ईडी अधिकारियों के सामने पेश हुए. दोनों से उनके वित्तीय लेन-देन के बारे में पूछताछ किए जाने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी केल्विन मस्कारेनहास को भी फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

    राणा दग्गुबाती से पूछताछ

    मामले में शामिल हस्तियों में से एक राणा दग्गुबाती से बुधवार को करीब 7 घंटे पूछताछ की गई. बता दें ईडी ने टॉलीवुड से जुड़े 10 लोगों और एक निजी क्लब मैनेजर सहित 2 लोगों को एलएसडी और एमडीएमए सहित कई नशीले पदार्थों की तस्करी से जुड़े मामले को लेकर जांच के लिए नोटिस जारी किया था.

    2017 में आया था ड्रग्स रैकेट सामने

    बता दें साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे. साथ ही 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई थी. बाद में इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की है. खबरों की मानें तो इस मामले में अब तक 30 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और 62 अन्य से पूछताछ हो चुकी है. इसी मामले में साउथ अफ्रीका मूल के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था, जिससे पूछताछ के बाद कई लोगों के नाम का खुलासा हुआ था. इसके बाद से साउथ के कई कलाकारों को समन भेज पूछताछ की जा रही है.

    Tags: Drugs case, Ravi teja, South Film Industry

    अगली ख़बर