Actress रश्मिका मंदाना ने लाइव चैट में दिए कई सवालों के जवाब, Amitabh Bachchan के साथ 'गुडबाय' में आएंगी नजर

Amitabh Bachchan के साथ 'गुडबाय' में आएंगी नजर

Amitabh Bachchan के साथ 'गुडबाय' में आएंगी नजर

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (South Actress Rashmika Mandana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी एक्टिंग और एक्सप्रेशन के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अपने फैंस के लिए उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लाइव चैट सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने कई सवालों को जवाब दिए. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बताया साथ ही बताया कि वो जल्द ही अपनी तीसरी बॉलीवुड फिल्म साइन करने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 4:01 PM IST
  • Share this:
साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (South Actress Rashmika Mandana) अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लिए लाखों दिलों पर राज करती हैं. वो जल्द बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू करने जा रही हैं. वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachhan) स्टारर 'गुडबाय' और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidhharth Malhorta) स्टारर 'मिशन मजनू' की शूटिंग कर रही थीं. फिलहाल कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के चलते कई राज्यों में शूटिंग रुक गई है.

हाल ही में अपने फैंस के लिए उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लाइव चैट सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने कई सवालों को जवाब दिए. उन्होंने बताया कि ‘उनके हाथ में पहले से दो बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं. अब वो जल्द ही तीसरी साइन करने वाली हैं. अभी श्योर नहीं है कब तक ओपन होगा लेकिन जल्द ही करूंगी तो इंतजार करिए’.




इसके अलावा रश्मिका साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन के साथ 'पुष्पा' में भी दिखाई देंगी. हाल में फिल्म का टीजर भी लॉन्च हुआ था. फिल्म को लेकर भी वह काफी चर्चा में हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की भी बहुत बड़ी फैन हैं और शो के शुरू होने के बाद वह उसमें जरूर आना चाहेंगी.

रश्मिका मंदाना फिल्म गीता गोविंदम के गाने yenti yenti से लाइमलाइट में आ गई थीं. 2018 में आई विजय देवरकोंडा के साथ उनकी  इस फिल्म को खूब पसंद किया. उसमें उनके हिट एक्सप्रेशन के बाद उन्हें 'नेशनल क्रश' का टैग भी मिल गया था. रश्मिका के करियर ग्राफ की बात करें तो ज्यादा लंबा नहीं है, लेकिन उन्होंने कम समय में ही जबरदस्त पॉपुलारिटी हासिल की है. रश्मिका ने 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘Kirik Party’ से इंडस्ट्री में कदम रखा. फिर उन्होंने अंजनि पुत्र, चमक जैसी फिल्में की. इसके बाद वो देवदास, डियर कॉमरेड,  Sarileru Neekevvaru, Bheeshma जैसी फिल्मों में नजर आईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज