पिता कमल हासन से लंबे वक्त बाद मिलीं एक्ट्रेस श्रुति हासन, सोशल मीडिया पर पोस्ट की PHOTOS

श्रुति हासन ने पिता कमल हासन के साथ पोस्ट की फोटोज

श्रुति हासन ने पिता कमल हासन के साथ पोस्ट की फोटोज

श्रुति (Shruti Haasan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि वो लंबे वक्त बात अपने पिता से मिल रही हैं क्योंकि वे दोनों ही अपने-अपने काम में काफी व्यस्त रहते हैं. श्रुति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- 'अप्पा को इतने दिन बाद देखकर बहुत खुशी हो रही है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 10:40 PM IST
  • Share this:
अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. कुछ वक्त तक सिनेमा से ब्रेक लेने के बाद श्रुति, रवि तेजा (Ravi Teja) की फिल्म 'क्रैक' में नजर आई थीं. श्रुति इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'लाबम' और पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की फिल्म 'वकील साब' (Vakeel Saab) की शूटिंग पूरी की है. श्रुति भारत के दिग्गज एक्टर और पॉलिटिशन कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी हैं. कल ही श्रुति ने अपने पिता के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इस तस्वीरों में पिता-बेटी की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है.

Shruti Haasan-Kamal Haasan

श्रुति कल अपने कथित बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) के साथ चेन्नई आई थीं. श्रुति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि वो लंबे वक्त बात अपने पिता से मिल रही हैं क्योंकि वे दोनों ही अपने-अपने काम में काफी व्यस्त रहते हैं. श्रुति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- अप्पा को इतने दिन बाद देखकर बहुत खुशी हो रही है. दोनों ही बहुत व्यस्त हैं. पिता के अलावा श्रुति ने अपनी दोस्त अमरिता राम से भी मुलाकात की.



Kamal Haasan-Shruti Haasan


फोटोज में कमल हासन बढ़ी दाढ़ी में अपनी प्रसिद्ध गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं. श्रुति ने इन फोटोज को पोस्ट करते हुए लिखा- डैडी डियरेस्ट. श्रुति और कमल हासन के फैंस इन फोटोज पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं. तमन्ना से लेकर कई लोगों ने फोटो पर कमेंट किया है. इन फोटोज को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रुति आखिरी बार नाग अश्विन की शॉर्ट फिल्म पित्ता कथालू (Pitta Kathalu) में नजर आई थीं. ये नेटफ्लिक्स की पहली तेलुगू एंथोलॉजी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज