• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Road Accident के बाद एक्ट्रेस Yashika Anand ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा ‘भगवान ने मुझे सजा दी’, पढ़िए पूरा पोस्ट

Road Accident के बाद एक्ट्रेस Yashika Anand ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा ‘भगवान ने मुझे सजा दी’, पढ़िए पूरा पोस्ट

एक्सीडेंट के बाद पुलिस का कहना था कि गाड़ी में सवार चारों लोग शराब के नशे में थे

एक्सीडेंट के बाद पुलिस का कहना था कि गाड़ी में सवार चारों लोग शराब के नशे में थे

Road Accident: साउथ इंडियन एक्ट्रेस (South Indian Actress) यशिका आनंद (Yashika Anand) ने सड़क हादसे के बाद (Actress Road Accident) इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने कहा 'ये मेरा दूसरा जन्म है'. यहां पढ़िए उनका लंबा सा इमोशनल पोस्ट !

  • Share this:

    Actress Road Accident: साउथ इंडियन एक्ट्रेस (South Indian Actress) यशिका आनंद (Yashika Anand) हाल ही में एक बड़े सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हुई थीं, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका एक्सिडेंट तमिलनाडु (Tamil Nadu) के महाबलीपुरम (Mahabalipuram) के ईस्ट कोस्ट रोड पर हुआ था. कार में याशिका के अलावा उनके 3 दोस्त भी थे, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत (Yashika Anand Friend Dies in Road Accident) हो गई थी. इस खबर के बाद से उनक लाखों फैंस भी काफी दुखी थे. सोशल मीडिया पर उनकी हेल्थ को लेकर प्रार्थनाएं की जा रही थीं.

    एक्ट्रेस ने इसी को लेकर अब एक पोस्ट किया है. उन्होंने एक्सीडेंट के बाद अपना हेल्थ अपडेट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा ‘मेरी पेल्विक बोन में कई सारे फ्रेक्चर हैं. मैं कई महीने तक पलंग से उठ तक नहीं पाउंगी. यहां तक कि मैं लेफ्ट राइट हिल तक नहीं पा रही हूं. ये मेरा दूसरा जन्म है. भगवान ने मुझे सजा दी है’. उनके इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

    एक्सीडेंट के बाद अपना हेल्थ अपडेट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

    बता दें एक्सीडेंट के बाद पुलिस का कहना था कि गाड़ी में सवार चारों लोग शराब के नशे में थे और स्पीड भी काफी तेज थी. इसी कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और वो डिवाइडर से जा टकराई. वहीं चश्मदीदों के मुताबिक भी जिस एसयूवी कार में यशिका ट्रेवल कर रही थीं, वो नियंत्रण से बाहर होकर डिवाइडर से टकरा गई थी और सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी थी. इस मामले में आगे की जांच जारी है.

    बता दें यशिका आनंद तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एकट्रेस हैं. यशिका को 2016 में फिल्म Dhuruvangal Pathinaaru से एक बड़ा ब्रेक मिला था. लेकिन इससे ज्यादा फेमस वो 2018 में बिग बॉस तमिल के सीजन 2 में आने के बाद हो गई थीं. वहां उन्हें एक अलग पहचान मिली थी. यशिका 2018 में मीटू कैंपेन को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. उस समय उन्होंने एक डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘कदामाइयई सेई’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें उनके अपोजिट एसजे सुरेश नजर आने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज