होम /न्यूज /मनोरंजन /सूर्या ने शेयर किया प्रभास संग बॉन्ड, बताया- 'जब देर रात 'आदिपुरुष' एक्टर ने दी थी बिरयानी पार्टी'

सूर्या ने शेयर किया प्रभास संग बॉन्ड, बताया- 'जब देर रात 'आदिपुरुष' एक्टर ने दी थी बिरयानी पार्टी'

Suriya-Prabhas Bond: जब देर रात प्रभास ने दी थी एक्टर सूर्या को बिरयानी पार्टी, पढ़ें किस्सा

Suriya-Prabhas Bond: जब देर रात प्रभास ने दी थी एक्टर सूर्या को बिरयानी पार्टी, पढ़ें किस्सा

Suriya-Prabhas Bond: एक्टर सूर्या और प्रभास इंडस्ट्री के अच्छे दोस्तों में से एक हैं. हाल ही में सूर्या ने एक पुराना कि ...अधिक पढ़ें

साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) एक्टर के साथ-साथ फूडी भी हैं. ‘आदिपुरुष’ एक्टर कई बार शेयर कर चुके हैं कि वो फूडी हैं और दोस्तों को लजीज खानों की अक्सर पार्टी देते हैं. साउथ के कई सुपरस्टार्स हैं, जो उनके साथ काम कर चुके हैं और शानदार बॉन्ड शेयर करते हैं साथ ही प्रभास उन्हें भी पार्टी दे चुके हैं. ज्यादातर वो घर के बने खाने की ट्रीट सभी को देते हैं. इसी में एक एक्टर सूर्या भी हैं, जिन्होंने हाल ही के एक इंटरव्यू में उनके साथ पुराने दिनों को याद किया है और एक किस्सा शेयर किया है. ये किस्सा दोनों के बॉन्ड के बारे में बताता है.

तमिल स्टार सूर्या (Tamil Star Suriya) ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार शूटिंग के टाइम पर देर रात प्रभास के साथ डिनर किया था. ये किस्सा उस समय का है जब दोनों एक ही लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. ‘बाहुबली’ स्टार एक्टर ने उन्हें घर की बनी बिरयानी की पार्टी दी थी. इसे प्रभास की मां ने बनाकर सेट पर ही भिजवाया था. नेशनल अवॉर्ड विनर ने ये भी खुलासा किया कि प्रोजेक्ट के स्टार ने उनका रात 11.30 बजे तक इंतजार भी किया.

सूर्या ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, ‘हम फिल्म सिटी में मिले. प्रभास ने कहा वो उनका इंतजार करेंगे और हम साथ में खाना खाएंगे. मैंने कहा ओके. मुझे लगा कि ये कोई होटल डिनर होगा या फिर प्रोडक्शन मेस से खाना आएगा. मेरी शूटिंग जो कि शाम 6 बजे शुरू होनी थी वो रात 8 बजे शुरू हुई और ये लगभग रात 11.30 बजे तक चली. मुझे लगा कि मैं प्रभास से कल मिलूंगा और सॉरी कह दूंगा. लेकिन जब मैं अपने कोरिडोर में टहल रहा था तो उनका दरवाजा खुला था और वो बाहर आए और कहा सर मैं तैयार हूं. आप शावर ले लीजिए. मैं शॉक्ड था. रात के 11.30 बज रहे थे और उन्होंने अब तक डिनर नहीं किया था. वो मेरा इंतजार कर रहे थे. खाना उनके घर से आया था, जिसे उनकी मां ने बनाया था. मैंने इससे पहले कभी भी ऐसी बिरयानी नहीं खाया था.’

बहरहाल, अगर प्रभास और सूर्या की अपकमिंग फिल्मों (Prabhas Upcoming Films) के बारे में बात की जाए तो प्रभास इन दिनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वो एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं. ये ओम राउत के निर्देशन में बन रही है. इसे 2023 के मिड में रिलीज किया जाएग. इसके अलावा प्रभास नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. वहीं, वो केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ (Salaar) में भी दिखाई देंगे.

वहीं, एक्टर सूर्या की बात की जाए तो वो शिवा की अनटाइटल्ड पीरियड फैंटेसी ‘सूर्या 42’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो फिल्ममेकर Vetrimaaran की बहुचर्चित फिल्म ‘Vaadivaasal’ में दिखाई देंगे.

Tags: Actor Suriya, Prabhas

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें