होम /न्यूज /मनोरंजन /HIT2 Box Office: अदिवि शेष की 'हिट 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, एक हफ्ते में किया ताबड़तोड़ कलेक्शन

HIT2 Box Office: अदिवि शेष की 'हिट 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, एक हफ्ते में किया ताबड़तोड़ कलेक्शन

HIT2 Box Office: अदिवि शेष की 'हिट 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

HIT2 Box Office: अदिवि शेष की 'हिट 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

HIT2 Box Office Collections: फिल्म 'मेजर' (Major) की सफलता के बाद एक्टर अदिवि शेष (Adivi sesh) की फिल्म 'HIT 2' का बॉक् ...अधिक पढ़ें

फिल्म ‘मेजर’ (Major) स्टार अदिवि शेष की ‘हिट 2’ (HIT 2) बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है. रिलीज के बाद से ही मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन (Adivi sesh Film Collections) किया है. ऐसे में इसे रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो गया है और इसने शानदार कलेक्शन कर लिया है. ये एक हार्डकोर ऐक्शन थ्रिलर है, जिसने पूरे देश को ही हिला कर रख दिया है. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में शानदार कलेक्शन किया है. इसने 28.1 करोड़ की कमाई की है, जिसे हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों के बिजनेस की तुलना में कहीं बेहतर माना जा रहा है.

असल में अदिवि शेष स्टारर फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर ‘दृश्यम 2’, ‘भेड़िया’ और ‘ऐक्शन हीरो’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ने नॉर्थ बेल्ट में लगभग इन तीनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बराबरी की है, जो एक फिल्म के लिए काफी बड़ी उपलब्धि है. मूवी ने यूएस में भी शानदार कलेक्शन किया है. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ‘हिट 2’ का जलवा बरकरार रहा है. इसने बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, हिट 2 ने अपने पहले दिन 6.5 करोड़ रुपये (इंडिया नेट) की कमाई की है.

वैसे कोविड के बाद से अब तक फिल्मों में क्लीन हिट की स्थिति बहुत कम देखने को मिली है, फिर चाहे थ्रिलर की ही बात क्यों न हो. लेकिन वहीं अदिवि शेष की लोकप्रियता और सैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित ‘हिट 2’ ने पहले वीकेंड में ही अपनी शानदार सफलता से एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है. फिल्म HIT2 को नेचुरल स्टार नानी और प्रशांति तिपिरनेनी ने वॉल पोस्टर सिनेमा पर फिल्म का निर्माण किया है, जिसमें बतौर लीड एक्ट्रेस मीनाक्षी चौधरी नजर आई हैं.

Tags: South indian actor, South Indian Films

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें