होम /न्यूज /मनोरंजन /Pushpa 2 को लेकर नया अपडेट, भारत और रूस में रिलीज होगी रश्मिका- मंदाना की फिल्म

Pushpa 2 को लेकर नया अपडेट, भारत और रूस में रिलीज होगी रश्मिका- मंदाना की फिल्म

पुष्पा 2 के रिलीज को लेकर नया अपडेट

पुष्पा 2 के रिलीज को लेकर नया अपडेट

अल्लू अर्जुन औऱ रश्मिका मंदाना (Allu Arjun And Rashmika) स्टारर पुष्पा 2 को लेकर नया अपडेट आया है. मेकर्स का कहना है कि ...अधिक पढ़ें

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun And Rashmika) इन दिनों रूस में पिछले साल यानी 2021 में रिलीज हुई पुष्पा 2 का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं, क्योंकि अब यहां भी 8 दिसबंर को इसका प्रीमियर होने वाला है. इसी बीच सुकुमार (Sukumar) की फिल्म के सीक्वेल को लेकर भी चर्चा जोरों पर है जिसका लाखों दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स की ओर से फिल्म के सीक्वेल के प्री-प्रोडक्शन का काम स्पीड से जारी है और रूस से लौटने के बाद इसकी शूटिंग में शुरू होगी. इसी बीच पुष्पा 2 के बारे में एक रोमांचक अपडेट आया है. बताया जा रहा है कि मेकर्स अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर को भारत और रूस में एक साथ रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

रूस ही नहीं कई देशों में रिलीज होगी पुष्पा 2

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, जब पुष्पा के निर्माता वाई. रविशंकर (Pushpa producer Y Ravi Shankar) से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के सीक्वेल को रूस और भारत में रिलीज किया जाना है. उन्होंने आगे कहा, हो सकता है कुछ और देशों को भी शामिल किया जाए क्योंकि वे इस प्रक्रिया में आगे बढ़ेंगे. पुष्पा: द राइज में फहद फासिल को भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाया गया था और पुष्पा 2 में भी एसपी भंवर सिंह शेखावत के किरदार में दिखेंगे. फिल्म में विजय सेतुपति को लेकर कहा गया जा रहा है कि वे भी एक अहम रोल में नजर आएंगे.

फिल्म के सीक्वेल के लिए क्रेजी हैं फैंस

चूंकि अल्लू अर्जुन के फैंस पुष्पा 2 के लिए काफी एक्साइटेड हं और इसके हर एक अपडेट के बारे में जानना चाहते हैं. हाल ही देश के कई हिस्सों में अभिनेता के प्रशंसकों की भीड़ बाहर सड़कों पर उतरी और फिल्म की टीम से सीक्वेल के अपडेट की मांग की थी. उस बीच प्रशंसकों के हाथों में बैनर थे जिन पर लिखा था ‘हमें पुष्पा 2 अपडेट चाहिए’. मालूम हो कि हाल ही में अल्लू अर्जुन ने प्रशंसकों को पुष्पा 2 के बारे में एक रोमांचक अपडेट दिया था. अर्जुन ने दूसरे भाग के लिए नया कैचफ्रेज़ पेश किया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म के लिए जो एक्साइटमेंट है वो उनके फैंस तक भी पहुंचे. अभिनेता ने एक कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में कहा था, ‘मुझे पता है कि आप सभी मुझसे पुष्पा 2 के बारे में अपडेट मांग रहे हैं. मेरे पास एक छोटा सा अपडेट है. अगर यह पुष्पा 1 में ‘ठगघे ले’ था, तो पुष्पा 2 में ‘असलू थगघे ले’ होगा. निश्चित रूप से, मुझे उम्मीद है कि सब कुछ सकारात्मक होगा. मैं एक्साइटेड हूं, मुझे आशा है कि ये उत्साह आपको भी छूएगा.

पुष्पाः दा राइज से जबरदस्त बनेगी पुष्पाः द रूल

अल्लू अर्जुन ने एक खास बातचीत में कहा था, ‘मैं पुष्पा 2 को लेकर बहुत चार्ज्ड अप हूं. शूटिंग के लिए काफी एक्साइटेड हूं. क्योंकि मुझे ऐसा लगता कि पार्ट 2 में दर्शकों को देने के लिए हमारे पास बहुत कुछ है. हमने पार्ट 1 से बेस तैयार कर दिया. इससे हमें पार्ट 2 एक्सप्लोर करने का अच्छा मौका मिल गया है.’ गौरतलब है कि मूवी लवर्स इसकी घोषणा के बाद से ही सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं और इसके हर एक अपडेट पर पैनी नजर रखते हैं. पिछले दिनों ही अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ पहली हिंदी फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) के प्रमोशन में रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू में पुष्पा 2 पर खुलकर बात की थी. तब उन्होंने बताया था कि उनकी हिंदी डेब्यू रिलीज होने के बाद बहुत जल्द पुष्पा 2 शुरू होने जा रही है जो कि पहले पार्ट से बेहतर होने वाली है.

Tags: Allu Arjun, Rashmika Mandanna, Rashmika mandanna pics, South cinema, South cinema News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें