होम /न्यूज /मनोरंजन /Rana Daggubati: राणा दग्गुबाती का Indigo एयरलाइन पर फूटा गुस्सा, ट्वीट में लगाई फटकार

Rana Daggubati: राणा दग्गुबाती का Indigo एयरलाइन पर फूटा गुस्सा, ट्वीट में लगाई फटकार

राणा दग्गुबाती का Indigo एयरलाइन पर फूटा गुस्सा

राणा दग्गुबाती का Indigo एयरलाइन पर फूटा गुस्सा

अभिनेता राणा दग्गुबाती ने रविवार को इंडिगो एयरलाइन सेवा पर अपना गुस्सा निकाला और इसे भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइ ...अधिक पढ़ें

अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने रविवार को एक एयरलाइन सेवा पर अपना गुस्सा निकाला और इसे भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव बताया. अभिनेता का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी यात्रा के दौरान बहुत गुस्से में दिख रहे हैं. दरअसल, हाल ही में दग्गुबाती का एक ट्रिप के दौरान सामान खो गया, जिसके बाद उन्होंने एयरलाइन कंपनी पर गुस्सा निकाला. अब उनके पोस्ट पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन्स आ रहे हैं.

राणा दग्गुबाती ने निकाला एयरलाइन पर गुस्सा

टॉलीवुड अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा, ‘भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव @इंडिगो 6 E! उड़ान के समय के बारे में कोई जानकारी नहीं है. लापता सामान का पता नहीं चला है. कर्मचारियों को कोई सुराग नहीं है? इससे बदतर और भी क्या सकता है!’ ‘बाहुबली’ फेम अभिनेता को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इस बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा, जब वे परिवार के सदस्यों के साथ बेंगलुरु के लिए रवाना हो रहे थे.

rana daggubati tweetयात्रा के दौरान खो गया राणा दग्गुबाती का सामान

दग्गुबती और अन्य लोगों के चेक इन करने के बाद, उन्हें सूचित किया गया कि कुछ तकनीकी समस्या के कारण उड़ान में देरी हुई और उन्हें दूसरे विमान में सवार होने के लिए कहा गया. उन्हें यह भी बताया गया कि उनका सामान उसी विमान से भेजा जाएगा. हालांकि, बेंगलुरू हवाईअड्डे पर उतरने के बाद, अभिनेता अपने सामान का पता नहीं लगा सके और जब उन्होंने एयरलाइन कर्मचारियों के साथ जांच की, तो उन्हें भी कुछ पता नहीं चला.

Indigo ने मांगी माफी

हालांकि, राणा दग्गुबाती के इस ट्वीट के बाद जब फैंस ने उनका सपोर्ट और एयरलाइन को ट्रोल करना शुरू किया तो इंडिगो ने माफी मांगी. कंपनी के आधिकारिक ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा गया कि कि इस असुविधा के लिए माफी मांगते हैं. इंडिगो ने बाहुबली अभिनेता के ट्वीट के जवाब में कहा, ‘इस बीच हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं, कृपया परेशान न हों, हमारी टीम आपके सामान को जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए काम कर रही है.’

Tags: Indigo, Indigo Airlines, Rana Daggubati

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें