होम /न्यूज /मनोरंजन /Haniska Motwani Pehli Rasoi: हंसिका मोटवानी ने पहली रसोई में ससुराल वालों को खिलाई ये डिश, सामने आई तस्वीर

Haniska Motwani Pehli Rasoi: हंसिका मोटवानी ने पहली रसोई में ससुराल वालों को खिलाई ये डिश, सामने आई तस्वीर

हंसिका मोटवानी ने पहली रसोई की रस्म में बनाया ये खास व्यंजन

हंसिका मोटवानी ने पहली रसोई की रस्म में बनाया ये खास व्यंजन

Hansika Motwani: शादी के बाद हंसिका मोटवानी की ससुराल में पहली रसोई की रस्म हो चुकी है और इस बात की जानकारी भी खुद अभिन ...अधिक पढ़ें

फिल्म इंडस्ट्री की नई दुल्हन हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जयपुर से शादी कर अपने ससुराल में पहुंच चुकी हैं और एक नए जीवन भी शुरुआत कर चुकी हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनके जरिए जहां उनके कई चाहने वाले ढेर सारी बधाई दे रहे हैं तो तमाम ऐसे भी हैं जो उन्हें तलाकशुदा सोहेल कथूरिया से शादी करने पर खरी- खोटी भी सुना रहे हैं. इसी बीच अभिनेत्री के पति ने अपनी नई नवेली वाइफ की एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो कि उनकी पहली रसोई की है.

हंसिका ने पूरी की शादी के बाद पहली रसोई की रस्म

फोटो में हंसिका मोवानी रस्म के हिस्से के रूप में पकाए गए हलवे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकती हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए सोहेल ने लिखा, ‘पहली रसोई @ihansika #nowandforever #ihansika #sohaelkhaturiya.’ पिक्चर में एक्ट्रेस के हाथों की मेहंदी का रंग गहरा दिख रहा है और चूड़ा भी पहना हुआ है. सिंपल कुर्ते में हंसिका अपने ससुराल वालों के लिए हलवा को परोसते दिख रही हैं. इस बीच उनके चेहरे पर स्माइल देखी जा सकती है लेकिन मन में ये सवाल भी हर एक नई दुल्हन के दिल में उमड़ता है उनके द्वारा बनाई गई पहली रसोई की डिश कैसी होगी. सोहेल द्वारा शेयर की तस्वीर को देख फिर से कपल को ट्रोल किया जा रहा है. कोई एक्ट्रेस के पति के सांवले रंग पर सवाल कर रहा है तो कोई हंसिका को बेस्ट फ्रेंड के पति से शादी करने पर.


शादी के बाद तुरंत हनीमून पर नहीं गईं हंसिका

शादी के बाद नई दुल्हन हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नेटिजंस के साथ माता की चौकी की नई तस्वीरों को भी पोस्ट किया है. इस फोटो में उन्होंने साड़ी के साथ एक चुनरी भी ली है जो उन्हें यूनीक गेटअप दे रही है. यहां वे अपने पति सोहेल कथूरिया संग खुश मिजाज अंदाज में देखी जा सकती हैं. इस कपल ने 4 दिसंबर को जयपुर में 450 साल पुराने फोर्ट एंड पैलेस में शादी की है. इसके बाद से पपराजी इस कपल से हनीमून को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. पहले रिपोर्ट्स आई थी कि एक्ट्रेस ने वेडिंग के लिए काम से लंबा ब्रेक लिया था. वो अपने पति सोहेल कथुरिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती हैं लेकिन सुनने में आया है कि ये दोनों हनीमून पर नहीं जाएंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

हनीमून ट्रिप पर से करेंगी 2023 की शुरुआत

सकी वजह सामने आ रही है कि शादी के बाद एक्ट्रेस काम पर लौट जाएंगी. वो शूटिंग मोड में जाएंगी. बताया जा रहा है कि वो शादी के दो दिन बाद ही काम पर लौट जाएंगी. वो एक ब्रांड शूट के लिए शादी के दो दिन बाद ही शूटिंग में बिजी होने वाली हैं. इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि हंसिका और सोहेल ने अपने हनीमून के लिए एक बेहद ही रोमांटिक जगह को चुना है. इसकी बुकिं भी हो चुकी है और दोनों दिसंबर के आखिरी वीक में जाएंगे. वो नए साल 2023 की शुरुआत हनीमून के साथ ही करेंगें.

Tags: Hansika motwani

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें