होम /न्यूज /मनोरंजन /Throwback: चिरंजीवी को याद आए पुराने दिन, 'नौसेना कैडेट' के लुक में शेयर की फोटो, देखिए

Throwback: चिरंजीवी को याद आए पुराने दिन, 'नौसेना कैडेट' के लुक में शेयर की फोटो, देखिए

Throwback: चिरंजीवी को याद आए पुराने दिन, 'नौसेना कैडेट' के लुक में शेयर की फोटो

Throwback: चिरंजीवी को याद आए पुराने दिन, 'नौसेना कैडेट' के लुक में शेयर की फोटो

Chiranjeevi Latest Post: मेगास्टार चिरंजीवी ने हाल ही में एक पोस्ट ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्हें 'नौसेना कैडेट' ...अधिक पढ़ें

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) भारतीय सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर हैं. वो अपनी फिल्मों और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर को हाल ही में इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड 53वें IFFI गोवा में दिया गया था. गोवा में इस दौरान मेगास्टार ने इंडियन नेवी ऑफिसर से एयरपोर्ट पर मुलाकात की थी. इनसे मिलने के बाद चिरंजीवी ने अपने नौसेना कैडेट के दिनों को याद किया और उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक पुरानी फोटो को शेयर किया है. इसमें उन्होंने एक तरफ नेवी ऑफिसर के साथ भी तस्वीर शेयर की है.

चिरंजीवी ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पुरानी फोटो को शेयर किया है. इसे साझा करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘जब नौसेना अधिकारियों के एक ग्रुप ने पिछले सप्ताह गोवा एयरपोर्ट पर एक फोटो के लिए कॉनटेक्ट किया तो ये मुझे नौसेना कैडेट की यादों में ले गया… जब मैंने एनसीसी ज्वॉइन किया था! ये मेरे लिए काफी यादगार है. गोवा डायरीज, हैप्पी नवल डे’.

IFFI में किया गया था सम्मानित
चिरंजीवी को IFFI में पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस दौरान उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री और उनके प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया और अपने भाषण में इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के सिए उन्होंने IFFI और भारत सरकार का धन्यवाद किया था. उन्होंने कहा था कि ‘कुछ सम्मान खास होते हैं और ये उनमें से एक है. मेरा जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था. मेरी प्रसिद्धि, नाम, शोहरत सब कुछ मेरे प्रशंसकों के प्यार के चलते है.’

इस फिल्म में नजर आएंगे चिरंजीवी
बहरहाल, अगर चिरंजीवी के वर्कफ्रंट (Chiranjeevi Upcoming Films) की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father) में देखा गया था. इसमें उन्होंने सलमान खान (Salman khan) के साथ काम किया था. इसके अलावा एक्टर की आने वाली फिल्मों में ‘वाल्टेयर वीरैया’ शामिल है. इसका दर्शकों और फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Chiranjeevi, South indian actor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें