होम /न्यूज /मनोरंजन /प्रभास-कृति सेनन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर ने किया था घुटनों पर बैठकर प्रपोज? जानें क्या मिला जवाब!

प्रभास-कृति सेनन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर ने किया था घुटनों पर बैठकर प्रपोज? जानें क्या मिला जवाब!

प्रभास-कृति सेनन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर ने किया था घुटनों पर बैठकर प्रपोज?

प्रभास-कृति सेनन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर ने किया था घुटनों पर बैठकर प्रपोज?

Prabhas-Kriti Sanon get engaged soon: प्रभास और कृति सेनन की रिलेशनशिप की खबरों के बीच बड़ा खुलासा हुआ है कि एक्टर ने ' ...अधिक पढ़ें

साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. रिलेशनशिप की चर्चा के साथ-साथ वो अपनी शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में ‘भेड़िया’ स्टार वरुण धवन ने इनके रिश्ते को लेकर हिंट दिया है. उन्होंने कहा था कि एक एक्टर के दिल पर कृति का नाम लिखा है, जो कि मुंबई में नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ शूटिंग कर रहे हैं, जिसके बाद से कृति और प्रभास के अफेयर की खबरों को और भी हवा मिल गई. अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वो दोनों जल्द ही शादी भी करेंगे. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपनी रिश्ते को लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं की है. इसके साथ ही चर्चा ऐसी भी है कि एक्टर ने ‘आदिपुरुष’ के सेट पर एक्ट्रेस को प्रपोज किया था.

प्रभास ने किया कृति को प्रपोज!
बॉलीवुड लाइफ की हालिया रिपोर्ट की मानें तो प्रभास ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के सेट पर कृति सेनन को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था और एक्ट्रेस ने भी उन्हें जवाब में ‘हां’ कहा है. बताया जा रहा है कि प्रभास और कृति के रिलेशनशिप से दोनों के परिवार बेहद खुश हैं. उन्हें ग्रीन सिग्नल मिल गया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों की साथ में पहली फिल्म रिलीज होने के बाद कपल सगाई और शादी करेगा. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है.

Prabhas-kriti Sanon Relationship

वरुण धवन ने दिया हिंट
मालूम हो कि कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप (Kriri Sanon-Prabhas Relationship) की खबरें तब आनी शुरू हुईं जब एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में शिरकत की थी. जहां से उनके अफेयर की अटकलें लोग लगाने लगे थे. इसके बाद वरुण धवन ने ‘झलक दिखला जा-10’ में कृति के रिलेशनशिप का हिंट दिया है. इसकी एक छोटी क्लिप भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी.

‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे प्रभास और कृति
अगर प्रभास और कृति के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दोनों की जोड़ी आपको फिल्म ‘आदिपुरुष’ में देखने के लिए मिलेगी. इसे 2023 के मिड में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा कृति को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भेड़िया’ में वरुण धवन के अपोजिट देखा गया. वहीं, प्रभास के पास भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. वो ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. वहीं, वो केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ (Salaar) में भी दिखाई देंगे.

Tags: Actor Prabhas, Kriti Sanon, Prabhas

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें