होम /न्यूज /मनोरंजन /Kantara Movie: ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा ने KGF को छोड़ा पीछे, बंपर कमाई के बाद हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

Kantara Movie: ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा ने KGF को छोड़ा पीछे, बंपर कमाई के बाद हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

'कांतारा' ने KGF को छोड़ा पीछे, बंपर कमाई के बाद हासिल की ये उपलब्धि

'कांतारा' ने KGF को छोड़ा पीछे, बंपर कमाई के बाद हासिल की ये उपलब्धि

Kantara: केजीएफ 2 फ्रेंचाइजी को पछाड़ते हुए ऋषभ शेट्टी की कांतारा ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है. फिल्म 5 भाषाओं में ...अधिक पढ़ें

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर स्टार ऋषभ शेट्टी (Risbhab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) को रिलीज हुए पूरे दो महीने हो गए हैं. 30 सितंबर को रिलीज हुई यह फैंटेसी थ्रिलर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होने के बावजूद अभी भी अपने थिएट्रिकल रन को एंजॉय कर रही है. फिल्म ने न सिर्फ दर्शकों के दिल में गहरी छाप छोड़ी है बल्कि इसने कारोबार भी रिकॉर्डतोड़ किया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी उपलब्धियों से सभी को चौंकाने के बाद यश की सुपर सक्सेस KGF फ्रेंचाइजी को पीछे छोड़ते हुए एक और नई एचीवमेंट हासिल की है.

नए वर्जन में रिलीज होगी कांतारा

बता दें कि ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले सिर्फ कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई थी. इसे शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, फिल्म को 4 अन्य भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगू में डब किया गया. इसके सभी वर्जन दर्शकों की ओर से पसंद किए जा रहे हैं और इसे ओटीटी पर देखने की बजाए लोग सिनेमाघरों को विजिट कर रहे हैं. इसी बीच खबर है कि अब इसका Tulu version भी आने वाला है. गौरतलब है कि ET की एक रिपोर्ट यह पहले ही बताया जा चुका है कि इसका इंग्लिश वर्जन भी रिलीज किया जाएगा. हालांकि, इस बारे में अभी भी ये स्पष्ट नहीं बताया गया कि ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी या फिर सीधे ओटीटी पर आ रही है.

इंग्लिश में नहीं आई KGF 1 और KGF 2

मालूम हो कि कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना भी इंडस्ट्री में एक बड़ी अचीवमेंट है जिसे लेकर कहा गया था कि इसका इंग्लिश वर्जन भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म को अंग्रेजी में डब किया गया था, लेकिन ये अभी तक रिलीज नहीं हुआ. ऐसे में कांतारा का इंग्लिश वर्जन कब और कहां आएगा, इस बारे में जल्द ही आपको अपडेट करेंगे. लेकिन विक्रांत रोना और कांतारा के लिए ये एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि केजीएफ चैप्टर 1 और चैप्टर 2, जो कि सैंडलवुड के रिकॉर्ड-स्मैशर हैं, दर्शकों को उनके इंग्लिश वर्जन देखने को नहीं मिले.

कांतारा 2 पर शुरू हुआ काम

जानकारी के लिए आपको ये भी बता दें कि निर्देशक-अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने कथित तौर पर फिल्म के पार्ट 2 पर अपना काम शुरू कर दिया है. हालांकि, सीक्वेल को लेकर अभी तक अभिनेता की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Tags: Kannada film industry, KGF 2, South cinema, South Indian Films, South Indian Movies

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें