होम /न्यूज /मनोरंजन /RRR स्टार जूनियर एनटीआर ने अनोखे अंदाज में दी एसएस राजामौली को बधाई, बोले- अभी तो शुरुआत है...

RRR स्टार जूनियर एनटीआर ने अनोखे अंदाज में दी एसएस राजामौली को बधाई, बोले- अभी तो शुरुआत है...

तारक ने 20 साल पुराने दोस्त को बेस्ट अवॉर्ड का खिताब जीतने के बाद दी बधाई

तारक ने 20 साल पुराने दोस्त को बेस्ट अवॉर्ड का खिताब जीतने के बाद दी बधाई

Jr NTR And SS Rajamouli: एसएस राजामौली ने हाल ही में न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल (international awards circuit) में ...अधिक पढ़ें

मैन ऑफ द मैन जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने अब अपने खास दोस्त और निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) को बधाई दी है, जिन्हें हाल ही में लॉस एंजिल्स में चीनी थिएटर में प्रदर्शित की गई मैग्नम ओपस आरआरआर के लिए न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल (New York Film Critics Circle) में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला है. तारक और राजामौली 20 से अधिक वर्षों से दोस्त हैं और अब तक चार सफल ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों के साथ वाली फिल्मों को दर्शकों का जबरदस्त प्यार और स्नेह मिला है. ये जोड़ी साथ मिलकर न सिर्फ फिल्में दर्शकों को बेहतर फिल्में देती है बल्कि असल जिंदगी में भी इनके बीच गजब का तालमेल है.

राजामौली को तारक ने इस अंदाज में दी बधाई

‘आरआरआर’ ने अपने तकनीकी कौशल (technical skill) और स्क्रिप्ट (Captivating script) से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. ये खबर सुनने के बाद जूनियर एनटीआर ने बिना देर किए अपने पसंदीदा डायरेक्टर और खास दोस्त के लिए ट्वीट किया है. तारक ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘ये दुनिया भर में आपके गौरव की यात्रा (Worldwide glory) की शुरुआत है. ये दुनिया भर के लोगों के लिए वो वक्त है जब वो जान रहे हैं कि मैं आपके बारे में क्या जानता था.’ निर्देशक एसएस राजामौली ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘hahahah Small correction Tarak… हमारी यात्रा की शुरुआत..:)’ मतलब ‘बाहुबली’ निर्देशक अपने साथ-साथ जूनियर एनटीआर को भी सम्मानीय मानते हैं, चूंकि दोनों ने कई हिट फिल्में जो दी हैं.

4 ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं राजामौली और तारक

आपको बता दें कि तारक और एसएस राजामौली की पहली फिल्म और उनकी आखिरी बॉक्स ऑफिस स्मैश, ‘स्टूडेंट्स नंबर 1’ (Student No 1) और ‘आरआरआर’ (RRR) शामिल हैं. अन्य दो ‘सिम्हाद्री’ (Simhadri) और ‘यमडोंगा’ (Yamadonga) हैं, इन दोनों को भी दुनिया भर के दर्शकों से जबरदस्त प्रशंसा मिली है. ये जोड़ी भारतीय सिनेमा को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकती है और दर्शक भी उन्हें देखना पसंग करेंगे.

जूनियर एनटीआर को Born Actor मानते हैं राजामौली

गौरतलब है कि राजामौली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दावा किया कि ‘एनटीआर जूनियर एक एक्शन पावरहाउस है. मुझे लगता है कि वो जन्मजात अभिनेता (Born actor) हैं. उसके पास एक शानदार हथियाने वाली स्मृति (Fantastic Grabbing Memory) है, इसलिए जैसे ही मैं किसी परिदृश्य या कहानी को बयां करता हूं, वो स्थाई रूप से उसके दिमाग में बैठ जाता है. हम इतने बड़े वेवलेंथ पर हैं कि जब मैं उसे बताता हूं कि क्या करना है, तो वो जानता है कि वो क्या करेगा और मुझे पता है कि मैं उससे क्या उम्मीद करूंगा. इसलिए, यह मेरे लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि जैसे ही कैमरा रोल करना शुरू करता है, वो अपने लिए आवश्यक तरीके से प्रदर्शन करता है.

एनटीआर के साथ राजामौली के लिए हर मुश्किल सीन होता आसान

राजामौली ने तारक के बारे में आगे यह भी कहा, ‘RRR के जिस क्रम को मैंने सोचा था वो मुश्किल होगा – मैं कैसे एक आदमी को बाघ का सामना करवा सकता हूं, बाघ की तरह चिल्ला सकता हूं और उसे बाघ से ज्यादा भयंकर बना सकता हूं. मैं भूल गया था कि मेरे पास एनटीआर था और यह मेरे लिए सबसे आसान था.’

Tags: Jr NTR, Ss rajamouli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें