होम /न्यूज /मनोरंजन /साउथ इंडस्ट्री से फिर आई बुरी खबर, सुधीर वर्मा के बाद फेमस एक्टर का हुआ निधन, जानें क्या थी वजह?

साउथ इंडस्ट्री से फिर आई बुरी खबर, सुधीर वर्मा के बाद फेमस एक्टर का हुआ निधन, जानें क्या थी वजह?

सुधीर वर्मा के बाद फेमस एक्टर का हुआ निधन, जानें क्या थी वजह?

सुधीर वर्मा के बाद फेमस एक्टर का हुआ निधन, जानें क्या थी वजह?

E Ramadoss Death by Heart Attack: दक्षिण फिल्मों से अब एक और बुरी खबर आ रही है कि कॉलीवुड के फेमस एक्टर और डायरेक्टर ई ...अधिक पढ़ें

South Actor E Ramadoss Passed Away at 66: साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री पर एक बार फिर से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अभी सेलेब्स एक गम से उबर नहीं पाए कि तभी दूसरे गम ने भी दस्तक दे दी. बीते दिन ही खबर आई थी कि तेलुगू एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर लिया है. अब उनके गम से लोग उबर पाते कि इससे पहले ही कॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी खबर आ रही है कि एक्टर ई रामदास (E Ramadoss) का निधन हो गया है. उन्होंने महज 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘विसरनई’ एक्टर ई रामदास पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्या से जूझ रहे थे और चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्हें भर्ती भी करया गया था. बताया जा रहा है कि 23 जनवरी को उन्होंने कार्डियक अरेस्ट के चलते अपनी अंतिम सांस ली थी. एक्टर के पार्थिव शरीर को चेन्नई के केके नजर में स्थित उनके आवास पर दोस्तों और परिवार वालों को श्रद्धांजलि देने के लिए रखा गया था. 24 जनवरी शाम 5 बजे उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया था.

बेटे ने दी थी पिता के निधन की खबर
दिवंगत अभिनेता ई रामदास के निधन की खबर को उनके बेटे कलाई सेलवन ने सोशल मीडिया पर साझा की थी. ऐसे में एक्टर के फैंस और चाहने वाले उनके निधन से सदमे में हैं. परिवार के साथ-साथ फैंस को भी गहरा सदमा है. ये साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक हफ्ते में दूसरी क्षति है, जिनकी कमी को कोई भी पूरा नहीं कर सकता है. एक्टर के फैंस परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं साझा कर रहे हैं.

डायरेक्शन औैर एक्टिंग के क्षेत्र में कमाया खूब नाम
आपको बता दें कि ई रामदास ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन के क्षेत्र में भी खूब नाम कमाया था. उन्होंन साल 1986 में तमिल फिल्म ‘अयिरम पूकल मलारट्टम’ से निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखा था. उन्होंने ‘राजा राजथान’ और ‘सुयमवरम’ सहित कई फिल्मों का निर्देशन किया था. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्मों की कहानी भी लिखी है. उन्होंने तमिल की कई हिट फिल्मों में भी काम किया है. इसमें ‘युद्धम सेई’, ‘विसरनई’ और ‘विक्रम वेधा’ जैसी फिल्मों में काम किया है. रामदास ने भले ही फिल्मों में छोटे रोल किए हैं मगर अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों का खूब ध्यान अपनी ओर खींचा है. रामदास को आखिरी बार पर्दे पर फिल्म ‘वरलारू मुक्कियम’ में देखा गया था.

Tags: South cinema

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें