होम /न्यूज /मनोरंजन /बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे हैं थलापति विजय, यहां देखें टॉप 5 फिल्में, जो 100 करोड़ के क्लब में हैं शामिल

बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे हैं थलापति विजय, यहां देखें टॉप 5 फिल्में, जो 100 करोड़ के क्लब में हैं शामिल

बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे हैं थलापति विजय, यहां देखें टॉप 5 फिल्में

बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे हैं थलापति विजय, यहां देखें टॉप 5 फिल्में

Thalapathy Vijay Top Hit Films: साउथ एक्टर थलापति विजय ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. ऐसे में आपको ...अधिक पढ़ें

साउथ एक्टर थलापति विजय इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘वरिसु’ को लेकर चर्चा में हैं. उनकी एक्टर अजित कुमार के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है. इस पर उनका चिल आउट वाला रिएक्शन भी देखने के लिए मिला है. दोनों स्टार्स की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. ऐसे में वे इनकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और देखना चाहते हैं कि किसकी फिल्म हिट होने वाली है. ऐसे में आपको पता है क्या कि विजय बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे हैं. उन्होंने कई 100 करोड़ी फिल्में दी है. आइए जानते हैं उनकी 5 हिट फिल्मों के बारे में…

Thalapathy Vijay Top Hit Films Kaththi

‘Thuppakki’
थलापति विजय की फिल्म ‘Thuppakki’ साल 2012 में रिलीज की गई थी. ये बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली एक्टर की पहली फिल्म रही थी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने करीब 120 करोड़ का कलेक्शन किया था.

Thalapathy Vijay Top Hit Films Kaththi

‘Kaththi’
एक्टर विजय की फिल्म ‘कथ्थी’ साल 2014 में रिलीज की गई थी. ये मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इसने करीब 130 करोड़ का कलेक्शन किया था. मूवी का निर्देशन ए.आर. मुरुगदास ने किया है.

Thalapathy Vijay Top Hit Films Kaththi

‘Theri’
साउथ एक्टर विजय की फिल्म ‘थेरी’ सिनेमाघरों में हिट रही है. इसने 150 करोड़ का कलेक्शन किया था. 150 करोड़ का कलेक्शन करने वाली ये उनकी पहली फिल्म रही थी. इसका निर्देशन एटली कुमार ने किया था.

Thalapathy Vijay Top Hit Films Bairavaa

‘Bairavaa’
थलापति विजय की इस फिल्म का निर्माण करीब 50 करोड़ के बजट में किया गया था. इसने भी बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई थी. मूवी ने 100 करोड़ से ज्यादा करीब 114 करोड़ का कलेक्शन किया था.

‘Mersal’
डायरेक्टर एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मार्सल’ को 2017 में रिलीज किया गया था. इसमें थलापति विजय ने लीड रोल प्ले किया था. इसने वर्ल्डवाइड 260 करोड़ की कमाई की थी. इसके साथ ही ये 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली एक्टर की पहली फिल्म रही थी. वहीं, फिल्म ने भारत में केवल 170 करोड़ का कलेक्शन किया था.

Tags: South cinema, Thalapathy Vijay

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें