होम /न्यूज /मनोरंजन /Varisu vs Thunivu clash: बॉक्स ऑफिस पर थालापति विजय और अजित कुमार की भिड़ंत, जानें कौन होगा हिट!

Varisu vs Thunivu clash: बॉक्स ऑफिस पर थालापति विजय और अजित कुमार की भिड़ंत, जानें कौन होगा हिट!

Varisu vs Thunivu clash: बॉक्स ऑफिस पर थालापति विजय और अजित कुमार की भिड़ंत

Varisu vs Thunivu clash: बॉक्स ऑफिस पर थालापति विजय और अजित कुमार की भिड़ंत

Thalapathy Vijay Reaction on Varisu vs Thunivu clash: थालापति विजय और अजित कुमार की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होने वाली है. ...अधिक पढ़ें

साउथ एक्टर थालापति विजय (Thalapathy Vijay) और अजित कुमार (Ajith kumar) दोनों ही तमिल इंडस्ट्री के स्टार हैं. दोनों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी है. इनके फैंस को इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अब ये दोनों ही स्टार्स आमने-सामने होने वाले हैं. विजय और अजित की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है. इनकी जनवरी, 2023 में फिल्म रिलीज होने वाली है. वरिसु और Thunivu एक साथ जनवरी में रिलीज होने वाली है, जिसे पोंगल के मौके पर रिलीज किया जाएगा. दोनों बॉक्स ऑफिस पर लगभग 9 साल के लंब अंतराल के बाद आमने-सामने होने वाले हैं. इस पर अब एक्टर विजय ने अपना रिएक्शन दिया है.

फिल्म ‘वरिसु’ में जाने-माने एक्टर शाम ने थालापति विजय के साथ काम करने के बारे में एक इंटरव्यू में बात की है. वो इसमें विजय के भाई का रोल प्ले कर रहे हैं. उन्होंने विजय के रिएक्शन का खुलासा किया है कि जब उन्हें पता चला कि उनकी फिल्म एक्टर अजित कुमार की फिल्म ‘थुनिवु’ के साथ रिलीज हो रही है तो वो एकदम ही चिल्ड आउट हो गए थे. शाम ने एक्टर के रिएक्शन के बारे में बताया कि ‘दोनों फिल्मों को एक साथ रिलीज होने दो. अजित कुमार मेरे अच्छे दोस्त हैं. दोनों ही फिल्में अच्छा करने वाली हैं.’

विजय और अजित के फैंस इसकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं. थुनिवु अभिनेता के लिए प्यार को व्यक्त कर रहे हैं. फैंस दोनों की फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में अब देखना ये होगा कि दोनों में से किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती है या फिर दोनों की फिल्में एवरेट होती हैं.

वरिसु में थालापति विजय लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इसमें वो एक यंग मैन की भूमिका निभा रहे हैं, जो कि बिजनेस एम्पायर को खड़ा करते हैं. इसमें उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. एक्टर अजित कुमार ऐक्शन मोड में दिखाई देने वाले हैं. इसमें वो डबल रोल में नजर आने वाले हैं. इसमें फीमेल लीड मंजू वॉरियर होंगी.

Tags: Thalapathy Vijay

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें