सुपरहिट कन्नड़ फिल्म ‘U Turn’ का हिंदी रीमेक बनाएंगे Pawan Kumar, 4 भारतीय, 2 विदेशी भाषा में बन चुकी है मूवी

4 भारतीय की और 2 विदेशी भाषा में बन चुका है रीमेक

4 भारतीय की और 2 विदेशी भाषा में बन चुका है रीमेक

साउथ के दिग्गज फिल्मकारों में से एक पवन कुमार (filmmaker Pawan Kumar) अपनी सुपरहिट कन्नड़ फिल्म यू टर्न (U Turn) का हिंदी रीमेक बनाएंगे. फिल्म का अब तक 6 भाषाओं में रीमेक (Remake) बनाया जा चुका है, जिसमें चार भारत की और दो विदेशी भाषा भी हैं. पवन ने अपने ट्वीटर पर बड़े ही क्रिएटिव तरीके से फिल्म के हर रीमेक के पोस्टर का कोलाज (Collage) बनाकर हिंदी रीमेक की जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 5:30 PM IST
  • Share this:
एक्टर और फिल्म निर्माता पवन कुमार (filmmaker Pawan Kumar) उन दिग्गज फिल्मकारों में से हैं, जिन्हें कन्नड़ सिनेमा (Kannad Cinema) के लिए ग्लोबल ऑडियंस (Global Cinema Audience) लाने का श्रेय दिया जाता है. उनकी फिल्में कुछ हटकर होती हैं, जिसके कारण भारत ही नहीं विदेशी दर्शकों को भी आकर्षित करती हैं. खासतौर पर उनकी कन्नड़ फिल्म यू टर्न (U Turn) को फिल्म प्रेमियों से खासी प्रशंसा मिली थी और इसका गवाह था इसके थिएट्रिकल रिलीज के बाद का ग्रैंड सेलिब्रेशन. फिल्म का अब तक 6 भाषाओं में रीमेक बनाया जा चुका है, जिसमें चार भारत की और दो विदेशी भाषा भी हैं. बड़ी बात ये है कि हर रीमेक को उतनी ही तारीफें मिलीं. अब पवन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर कर बताया है कि फिल्म का जल्द ही हिंदी रीमेक (Hindi Remake) बनाया जाएगा, जो 2022 तक रिलीज को तैयार होगा.

4 भारतीय की और 2 विदेशी भाषा में बन चुका है रीमेक


पवन ने अपने ट्वीटर पर बड़े ही क्रिएटिव तरीके से फिल्म के हर रीमेक के पोस्टर का कोलाज (Collage) बनाकर हिंदी रीमेक की जानकारी दी. पोस्ट पर उन्होंने लिखा कि ‘सुपरनेचुरल पावर्स पर बनी ये फिल्म पहली बार 2016 में बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी हिट थी. ये ऐसी कहानी है, जिससे हर कोई जुड़ाव पाता है और यही कारण है कि हर कोई इसे अपने दर्शकों के लिए उनकी भाषा में रीमेक करना चाह रहा है. पवन ने कहा किसी भी स्टोरी राइटर के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है’.

बता दें इसके ओरिजिनल वर्जन में श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Shrinath) ने लीड रोल किया था. वहीं फिल्म के तमिल और तेलुगू रीमेक में सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) थीं और इसमें खुद पवन ने भी अहम रोल निभाया था. हिंदी रीमेक के लिए कास्ट को लेकर फिलहाल जानकारी नहीं मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज