साउथ इंडियन एक्ट्रेस और नेता Roja ने साड़ी पहन पुरुष खिलाड़ियों संग खेली कबड्डी, खेल देख दंग रह गए लोग

पुरुष खिलाड़ियों के साथ कबड्डी खेलतीं अभिनेत्री रोजा

पुरुष खिलाड़ियों के साथ कबड्डी खेलतीं अभिनेत्री रोजा

दक्षिण भारतीय सिनेमा (South Indian Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस और Yuvajana Sramika Rythu Congress पार्टी की नेता रोजा (Actress Roja) ने पुरुष खिलाड़ियों के साथ कबड्डी मैच खेला. अभिनेत्री के शानदार प्रदर्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 1:10 PM IST
  • Share this:
साउथ इंडियन एक्ट्रेस रोजा (Roja) दक्षिण भारतीय सिनेमा (South Indian Cinema) की ना सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा हैं बल्कि वे एक सम्मानीय राजनेता भी हैं. फिलहाल वे आंध्र प्रदेश विधानसभा (Andhra Pradesh assembly constituency) के सदस्य के तौर पर अपना दूसरा कार्यकाल निभा रही हैं. राजनीति में कई सराहनीय कार्यों के चलते वे दूसरी महिलाओं के लिए एक प्रेरणा भी हैं. रोजा काफी लंबे समय बाद अपनी एक क्लिप के जरिए चर्चा में हैं. अभिनेत्री का सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें वे कबड्डी (Kabbadi) खेलते हुए नजर आ रही हैं.

विधायक ने कराया था कबड्डी मैच का इवेंट

दिलचस्प बात ये है कि रोजा (Roja) महिला टीम की बजाए पुरुष टीम में पूरे जोश के साथ कबड्डी खेलती दिख रही हैं. उससे भी खास ये है कि उन्होंने इस खेल में अपना हुनर दिखाने के लिए किसी स्पोर्ट्स एक्सेसरिज को भी कैरी नहीं किया और साड़ी में ही मेल खिलाड़ियों के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही हैं. इस स्पोर्ट्स इवेंट का आयोजन नगरी विधायक यानी रोजा द्वारा किया गया था जिसमें उन्होंने मैदान पर अपने हुनर का जलवा बिखेरा. जिस जोशीले अंदाज में रोजा मैदान पर उतर रही हैं और खेल की शुरुआत करती हैं उसे देख भीड़ दंग रह जाती है. अभिनेत्री ने अपनी योग्यता का परिचय देते हुए विरोधी टीम के सभी खिलाड़ियों को उनके पाले में नहीं आने दिया. वीडियो में आप उनके शानदार प्रदर्शन को देख सकते हैं. उनके खेल की हर कोई तारीफ कर रहा है.


नगरी विधानसभा से दो बार चुनाव जीत चुकी हैं रोजा

आपको बता दें कि रोजा आंध्र प्रदेश की Yuvajana Sramika Rythu Congress पार्टी से जुड़ी हैं और वर्तमान में वे स्टेट वुमेन प्रेसींडेट के तौर पर काम करती हैं. अभिनेत्री राज्य की नगरी सीट (Nagari assembly constituency) से दो बार विधायकी का चुनाव जीत चुकी हैं. पहला चुनाव उन्होंने साल 2014 में जीता था और दूसरा 2019 में और इसके बाद उन्हें APIIC का चेयरपर्सन का पदभार सौंपा गया था. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ रोजा अपने परिवार की देखभाल भी करती हैं. अभिनेत्री के पति आर.के. सेल्वमनी (Director RK Selvamani) दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने निर्देशक हैं.

रोजा ने शादी से पहले आरके सेलवमणि की 'अथिरदी पदई', 'राजा मुथिराई', 'राजली', 'आदिमाई चांगिली', 'अरसियाल', 'पोट्टू अम्मन', और 'कुटत्रा पथिरिकई' जैसी कई फिल्मो में काम किया. इस तरह लंबे वक्त तक साथ काम कर इन दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो चुकी थी और फिर 2002 में इस कपल ने शादी कर ली. अभिनेत्री आखिरी बार साल 2015 में फिल्म 'En Vazhi Thani Vazhi' में नजर आई थीं और इसके बाद से वे राजनीति में योगदार दे रही हैं. अभिनेत्री दो बच्चों की मां भी हैं.



 निर्देशक आरके सेलवमणि (Director RK Selvamani) ने 1992 में आई अपनी रोमांटिक ड्रामा चेंबरूथी के लिए अभिनेत्री रोजा (Roja) को कास्ट किया था. इसके बाद रोजा ने सेलवमणि की अथिरदी पदई, राजा मुथिराई, राजली, आदिमाई चांगिली, अरसियाल, पोट्टू अम्मन, और कुटत्रा पथिरिकई जैसी कई फिल्मों में काम किया. इस तरह लंबे वक्त तक साथ काम कर इन दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो चुकी थी और फिर 2002 में इस कपल ने शादी कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज