• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • SOUTH MEGASTAR CHIRANJEEVI HAS ACHIEVED 1 MILLION FOLLOWERS ON TWITTER FOLLOWING IS STILL ZERO BHOJPURI SOUTH DITISH

मेगास्टार चिरंजीवी के Twitter पर हुए 1 मिलियन Followers, खुद किसी को फॉलो नहीं करते एक्टर, ‘0’ है Following!

खुद किसी को फॉलो नहीं करते एक्टर, ‘0’ है Following!

मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर आई है. उनके ट्विटर (Twitter) पर अब 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भारत तक ही नहीं है बल्कि विदेश में भी उनके नाम का डंका बजता है. इसमें दिलचस्प बात ये है कि मिलियन फॉलोअर्स वाले चिरंजीवी खुद किसी को भी फॉलो बैक नहीं करते हैं. ‘0’ फॉलोइंग (Following) हैं एक्टर की.

  • Share this:
    साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज (South Film Industry) के मेगास्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर अब 1 मिलियन फॉलोअर्स पार कर लिए हैं. ‘आचार्य’ (Acharya) फेम चिरंजीवी (Chiranjeevi) जो अपनी शानदार एक्टिंग से दक्षिण ही नहीं देशभर में लाखों फैंस बना चुके हैं. उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों (Hindi Films) में भी काम किया है. करियर के शुरूआत से ही चिरंजीवी की फिल्में जब भी रिलीज होती थी तो भारी संख्या में लोग टिकट के लिए दौड़ पड़ते थे. खबरों की माने तो एक बार उनकी इस दीवानगी के पीछे कई लोगों ने अपनी जान तक गवां दी थी.

    उनकी फैन फॉलोइंग भारत तक ही सीमित नहीं है बल्कि विदेश में भी उनके नाम का डंका बजता है. चिरंजीवी को सात बार दक्षिण भारतीय फिल्मफेयर अवॉर्ड और चार बार नंदी अवॉर्ड मिल चुके हैं.ऐसे में ट्विटर पर अब 1 मिलियन फॉलोअर्स जुड़ना एक्टर के साथ फैंस के लिए भी खुशखबरी है. इसमें दिलचस्प बात ये है कि मिलियन फॉलोअर्स वाले चिरंजीवी खुद किसी को भी फॉलो बैक नहीं करते हैं.

    खुद किसी को फॉलो नहीं करते एक्टर, ‘0’ है Following!


    लंबे समय से चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म आचार्य चर्चा में बनी हुई है. इसका एक बड़ा कारण है चिरंजीवी और राम चरण यानी पापा और बेटे की जोड़ी. दर्शक बाप-बेटे की इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. राम चरण करीब 13 साल से फिल्मों में काम कर रहे हैं लेकिन पहली बार दोनों ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. राम चरण ने बताया था कि ये उनका सपना था कि वो अपने पिता के साथ फिल्म करें, जो आचार्य के साथ पूरा हो रहा है. कोरटाला शिवा के निर्देशन में बनी फिल्म आचार्य एक बड़े बजट की ड्रामा मूवी है. इसमें काजल अग्रवाल फीमेल लीड रोल में हैं.