एक्ट्रेस Rachana Narayanankutty ने शुरू की ट्रांसलेटर की जॉब, काम देने वालों को कहा शुक्रिया

Rachana Narayanankutty

Rachana Narayanankutty

अभिनेत्री Rachana Narayanankutty ने हाल ही में एक नई जॉब शुरू की है. इस बात की जानकारी खुद Rachana Narayanankutty ने अपने सोशल अकाउंट पर दी है. रचना ने बताया कि एक ट्रांसलेटर के तौर पर मैंने नई नौकरी की शुरुआत की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:00 PM IST
  • Share this:
मलयालम सिनेमा (Mollywood film industry) की जानी-मानी अभिनेत्री रचना नारायणकुट्टी (Rachana Narayanankutty) अभिनय के अलावा तमाम प्रतिभाओं की धनी हैं. अभिनेत्री का जैसा नाम है, वैसा ही उनका काम है. वे हमेशा ही नई-नई क्रिएटिव चीजें सीखने में खुद को बिजी रखती है. रचना के बारे में ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि वह एक बेहतरीन कुचिपुड़ी नृतिका भी हैं. रचना ने साल 2001 में फिल्म थीर्थादनम (Theerthadanam) से अभिनय में डेब्यू किया था. उनके अभिनय को साउथ के दर्शक खूब पसंद करते हैं. फिलहाल रचना अपनी नई जॉब को लेकर चर्चा में हैं.



अभिनेत्री ने हाल ही में एक नई जॉब शुरू की है. इस बात की जानकारी खुद Rachana Narayanankutty ने अपने सोशल अकाउंट पर दी है. रचना ने बताया कि ''एक ट्रांसलेटर के तौर पर मैंने नई नौकरी शुरू की है. मैं मलयालम डॉक्युमेंट्री फिल्म के लिए सबटाइटल तैयार कर रही हूं. प्रयास जारी है और जैसे-जैसे प्रोसेस आगे बढ़ता रहेगा..मैं इसे फिल्म के सबटाइटल में जोड़ती रहूंगी.''



अभिनेत्री इन दिनों मलयालम डॉक्युमेंट्री के लिए डायलॉग्स को ट्रांसलेट कर रही हैं. उन्होंने इस काम को सौंपने और उन पर भरोसा करने के लिए @mankaravinod को शुक्रिया किया. अभिनेत्री जिस डॉक्यूमेंट्री के लिए इन दिनों ट्रांसलेटर के तौर पर काम कर रही हैं वो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. रचना ने इस पोस्ट के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें एप्पल के लैपटॉप पर सबटाइटल को रीड करते दिख रही हैं.




रचना की नई जॉब को लेकर फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं और साथ ही मजाकिया अंदाज में काम के वक्त ब्लैक कॉफी पीने की सलाह भी दे रहे हैं. रचना के हुनर को लेकर akhileswarsharma नाम के यूजर ने लिखा है, 'रूप अनेक बार बार देखने का आगाज हुआ है, अपने आप में एक अलग पहचान बनाई हैं.' जैसा कि आप जानते ही रचना एक क्रिएटिव एक्ट्रेस हैं जो हमेशा ही कुछ न कुछ नया सीखने में रुचि रखती हैं. पिछले दिनों ही अभिनेत्री ने अपने फैंस को बताया था कि उन्होंने केरल के डांस फॉर्म मोहिनीअट्टम में अच्छे नंबर्स के साथ डिप्लोमा प्राप्त किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नृत्य कला सीखने के अनुभव को भी साझा किया था.



रचना ने फिल्मों के अलावा तमाम कॉमेडी शोज में भी काम किया है. Marimayam उनका पहला कॉमेडी शो था. इसके बाद रचना ने Comedy festival season 1 को होस्ट किया था जबकि Lunars Comedy Express और Comedy Stars Season 2 की वे जज रह चुकी हैं. रचना एक सिंगर भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज