एक्टर Vishnu Vishal और स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी Jwala Gutta की शादी की तारीख ओपन, पढ़िए पूरी खबर!

दोनों की ही यह दूसरी शादी है. जहां विष्‍णु ने 2018 में अपनी पत्‍नी रजनी से तलाक लिया था, वहीं 2011 में ज्‍वाला गुट्टा अपने पति चेतन आनंद से अलग हो गई थीं. ज्‍वाला अक्‍सर ही अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रही.

दोनों की ही यह दूसरी शादी है. जहां विष्‍णु ने 2018 में अपनी पत्‍नी रजनी से तलाक लिया था, वहीं 2011 में ज्‍वाला गुट्टा अपने पति चेतन आनंद से अलग हो गई थीं. ज्‍वाला अक्‍सर ही अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रही.

साउथ के स्टार एक्टर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Badminton Player Jwala Gutta) से जल्द शादी करने वाले हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर कार्ड की तस्वीर शेयर कर दी. लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. देखिए शादी के डिटेल्स...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 2:04 PM IST
  • Share this:
साउथ के स्टार एक्टर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) और भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Badminton Player Jwala Gutta) ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी. उन्होंने फैंस को बताया कि वो 22 अप्रैल को शादी (Marriage) करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये एक निजी कार्यक्रम होगा जिसमें केवल करीबी ही शामिल होंगे. बता दें एक्टर बनने से पहले विष्णु तमिलनाडु (Tamil Nadu) के लिए क्रिकेट भी खेल चुके हैं.

लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कई मौकों पर दोनों की साथ फोटोज सामने आई हैं, जिसके बाद पिछले साल ज्वाला के बर्थ डे पर दोनों ने सगाई कर ली थी. विष्णु ने अपनी शादी की खबर फैंस को सोशल मीडिया पर कार्ड की तस्वीर शेयर कर दी, जिसके बाद से फैंस के साथ-साथ कई एक्टर और खिलाड़ियों की बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है.

एक्टर Vishnu Vishal और स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी Jwala Gutta की शादी की तारीख ओपन


बता दें विष्णु विशाल की ये दूसरी शादी है. उन्होंने 2010 में रजनी नटराज से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है. विष्णु रजनी से 2018 में अलग हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने ज्वाला को डेट करना शुरू किया था. वहीं ज्वाला गुट्टा की भी ये दूसरी शादी है. वो भी तालाकशुदा हैं. साल 2005 में उन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ शादी की थी और 2011 में दोनों का तलाक हो गया था.
विष्णु विशाल पहले घरेलू क्रिकेट में आर अश्विन और ब्रदीनाथ जैसे खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं. उन्होंने तमिनाडु के लिए लीग मैच भी खेले हैं. लेकिन एक चोट ने उनके क्रिकेट करियर को खत्म कर दिया और वो फिल्मी दुनिया में आ गए. आज वो जाने-माने एक्टर और प्रोड्यूसर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज