• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • SOUTH SUPERSTAR AJITH RESIDENCE GETS FAKE BOMB THREAT AGAIN POLICE STARTS INVESTIGATION BHOJPURI SOUTH ASHAS

साउथ सुपरस्टार अजीत के घर पर बम की खबर से मच गया हड़कंप, पुलिस ने की छानबीन तो....

अजीत के घर पर बम होने की खबर से उनके फैंस परेशान हो गए थे. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के सुपरस्टार अजीत (Ajith) के घर पर बम (Bomb) मिलने की खबर मिली तो हड़कंप मच गया. पुलिस ने जब छानबीन की तो पाया कि जिस शख्य ने कॉल की उसने अफवाह फैलाई है. अब पुलिस उस नंबर के जरिए उस शख्स को पकड़ने में जुट गई है.

  • Share this:
    साउथ सुपरस्टार (South Superstar) अजीत (Ajith Kumar) अपनी फिल्मों से तहलका मचा देती है. उनकी धमाकेदार फिल्मों और उनके दमदार अभिनय का ही नतीजा है कि उनके फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं. अजीत (Thala Ajith) से जुड़ी कोई भी खबर धमाका कर देती है. हाल ही में अजीत (Ajith) के घर पर बम होने की खबर मिली है. इस खबर ने उनके फैंस के बीच हड़कंप मचा दिया है.

    पिछले साल भी अजीत के इंजमबक्कम (Injambakkam) में स्थित घर में बम मिलने की खबर से दहशत फैल गई थी. ये खबर पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन कॉल के जरिए दी गई थी. मगर छानबीन में पता चला था कि ये झूठी खबर है. अब कल यानी 31 मई को फिर से ऐसा ही एक वाकया हुआ है. एक अनजान व्यक्ति ने अजीत के घर पर फोन कर के बम होने की झूठी खबर दी जिससे हड़कंप मच गया. कॉल आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम में एक अनजान व्यक्ति ने बताया कि अजीत के घर में बम (Bomb In Ajith House) है. पुलिस ने जब एक्शन लिया तो पता चला कि ये एक फेक कॉल थी जो किसी शरारती तत्व ने की थी. जिस नंबर से कॉल की गई अब पुलिस उसकी जांच में जुट गई है.

    गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब अजीत के घर पर बम होने की अफवाह उड़ी है. पिछले साल की फेक कॉल से पहले, साल 2014 में अजीत के स्टाफ के द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम में एक फेक फोन कॉल के लिए शिकायत की गई थी जिसमें घर में बम होने की बात की गई थी. पुलिस ने जब जांच की तो ये फेक कॉल निकली थी. इसी तरह की एक घटना साल 2017 में भी हुई थी जिसके बाद अजीत के घर पर 15 पुलिसकर्मी छानबीन के लिए पहुंचे थे. सिर्फ अजीत ही नहीं, साल 2020 में तमिल सुपरस्टार विजय और रजनीकांत के घर पर बम होने की फेक कॉल मिली थी.