सामने आई 'Jagame Thandhiram' की रिलीज डेट, धनुष ने कहा- 'लॉकडाउन के स्ट्रेस को खत्म कर देगी फिल्म!'

रिलीज से पहले ही है चर्चा में

सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की नई फिल्म ‘जगमे थांदीराम’ (Jagame Thandhiram) का ट्रेलर कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था जिसमें से उनका लुक टॉक ऑफ दी टाउन बन गया था. अब फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. धनुष का फिल्म को लेकर मानना है कि ये फिल्म इस मुश्किल समय में लोगों का स्ट्रेस कम करने में मदद करेगी.

  • Share this:
    साउथ के स्टार धनुष (South Star Dhanush) की नई फिल्म 'जगमे थांदीराम' (Jagame Thandhiram) का इंतजार काफी समय से हो रहा था, जो अब जल्द आने वाली है. इस फिल्म में धनुष के किरदार सुरुली (Suruli) के चर्चे पहले से ही हो रहे हैं, जो एक गैंगस्टर है. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ये किरदार काफी पॉपुलर हो गया है. बता दें मूवी 18 जून को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली है. इस बीच ट्विटर (Dhanush Twitter) पर उनका लुक छा गया है. इसमें वो ऑरेंज कलर के ब्लेजर, ब्लैक शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में रफ एंड टफ लुक में दिख रहे हैं. ये फिल्म 190 देशों में 17 भाषा में रिलीज होनी है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं

    धनुष ने अपने किरदार को लेकर कहा, ‘मैं सुरुलि को बहुत पसंद करता हूं. मुझे ये कैरेक्टर इतना पसंद आया है, कि मैंने तो कार्तिक से सुरुली के सीक्वल के बारे में भी कहा है. मुझे लगता है कि मेरे फैंस को ये फिल्म पसंद आएगी’.. फिल्म को लेकर धनुष का कहना है कि, मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं इस फिल्म का इंतजार काफी समय से कर रहा हूं. फाइनली अब ये फिल्म लोगों तक पहुंचने वाली है और मैं काफी एक्साइटेड हूं. काश ये फिल्म थोड़ी बेहतर सिचुएशन में रिलीज होती. बस इसी बात से दुखी हूं’.. उनका मानना है कि ये फिल्म इस मुश्किल समय में लोगों का स्ट्रेस कम करने में मदद करेगी. फिलहाल लॉकडाउन की वजह से सभी परेशान हैं और उन्हें लगता है कि इस फिल्म से उनका स्ट्रेस कम होगा.’

    रिलीज से पहले ही है चर्चा में


    उन्होंने ट्वीट कर हाल ही में फिल्म को सिनेमाघरों में ना रिलीज करने पर आपत्ति भी जताई थी. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दुख व्यक्त किया था. बहरहाल फिल्म का ऑडियो ट्रैक पहले ही लॉन्च कर दिया गया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्ट कर रहे हैं.

    कुछ समय से धनुष विदेश में अपनी हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रे मैन' (The Gray Man) की शूटिंग में व्यस्त थे. रिपोर्ट्स की मानें तो वो शूटिंग पूरी कर के भारत लौट चुके हैं, जिसके बाद वो कार्थिक नारेण की फिल्म 'डी43' (D43) की शूटिंग शुरू करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.