सुपरस्टार Dhanush की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘Karnan’ के डिजिटल प्रीमियर की डेट ओपन, देखिए कहां देख पाएंगे आप!

सुपरस्टा!र Dhanush की ब्लॉअकबस्टकर फिल्म  ‘Karnan’ के डिजिटल प्रीमियर की डेट ओपन

सुपरस्टा!र Dhanush की ब्लॉअकबस्टकर फिल्म ‘Karnan’ के डिजिटल प्रीमियर की डेट ओपन

सुपरस्टार धनुष (South Superstar Dhanush) की फिल्म ‘कर्णन’ (Karnan) के डिजिटल प्रीमियर (Digital Premier) की डेट ओपन हो चुकी है. बता दें फिल्म को 9 अप्रैल 2021 को थिएटर में रिलीज किया गया था. कोरोना महामारी के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद अच्छा प्रदर्शन किया था.

  • Share this:

साउथ इंडिया सुपरस्टार धनुष (South Superstar Dhanush) की फैन फॉलोइंग पूरे भारत में तो है ही, कई अन्य देशों में भी धनुष की एक पहचान बन गई है. उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर काफी अच्छा कलेक्शन करती हैं. इस बीच उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘कर्णन’ (Karnan) के डिजिटल प्रीमियर (Digital Premier) की डेट ओपन हो चुकी है. इसे 14 मई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है. बता दें फिल्म को 9 अप्रैल 2021 को थिएटर में रिलीज किया गया था. कोरोना महामारी के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. जिसके बाद इसके डिजिटल राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो ने खरीदे थे.

मारी सेल्वराज (Mari Selvaraj) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कर्णन’ में सुपरस्टार धनुष के अलावा लालबाबू नटराजन, सुब्रमण्यम योगी बाबू जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में हैं, लेकिन इस फिल्म में निगाहें सिर्फ सुपरस्टार धनुष पर टिकी रही. एक बार फिर धनुष ने इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है. बता दें कि ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है.

इससे पहले अमेजॉन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया था. उसके बाद से दर्शकों को फिल्म के डिजिटल प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार था. करोना महामारी की वजह से ज्यादातर लोग रिलीज के समय फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर नहीं देख सकते थे और कई सिनेमाघरों में फिल्म लगी ही नहीं थी. खासतौर पर नॉर्थ इंडिया के दर्शक फिल्म को देखने के लिए डिजटल प्लेटफॉर्म का इंतजार कर रहे हैं.

एक्‍शन से भरपूर ये ड्रामा फिल्‍म एक बहादुर नौजवान कर्णन की जिन्‍दगी पर आधारित है, जो अपने गांव के लोगों के अधिकारों के लिए लड़ता है. इस कहानी में उनके संघर्ष, उनके साथ होने वाले अन्‍या, जातिवाद के खिलाफ उनकी लड़ाई को बखूबी दिखाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज