साउथ सुपरस्टार Jr NTR ने दी कोरोना को मात, फैंस को दी कोविड को गंभीरता से लेने की सलाह!

Jr NTR ने कोरोना को मात दे दी है. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से दी.

साउथ सुपरस्टार Jr NTR ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना (Corona) से जंग जीत ली है. उन्होंने अपने फैंस को कोरोना (Coronavirus) को गंभीरता से लेने की सलाह भी दी है.

  • Share this:
    भारत में कोरोना (Coronavirus) का कहर अभी भी जारी है. हालांकि केस की संख्या में भारी गिरावट दर्ज की जा रही है. इसके बावजूद सरकारें लोगों को हर जरूरी सावधानी बरतने की सलाह दे रही हैं. सिनेमा से जुड़े लोग भी अपने फैंस को बार-बार कोरोना (Corona) के लिए जागरूक कर रहे हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के सुपरस्टार Jr NTR भी कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गए हैं. लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे. उनके फैंस की शुभकामनाएं रंग लाईं और अब खबर आ रही है कि Jr NTR ने कोरोना से जंग जीत ली है.

    आज ही सुपरस्टार Jr NTR ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. Jr NTR ने लिखा- "मुझे बताते हुए ये खुशी हो रही है कि मैं कोविड निगेटिव टेस्ट हुआ हूं. आप सभी की दुआओं के लिए धन्यवाद." उन्होंने इस ट्वीट के साथ अपने डॉक्टर का भी धन्यवाद किया. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा- "कोविड 19 को बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत है. ये एक ऐसी बीमारी है जिसे अच्छे से ध्यान रखने और सकारात्मक सोच रखने से मात दी जा सकती है. इस वक्त आपकी इच्छा शक्ति ही आपका सबसे बड़ा हथियार है. घबराएं नहीं, मजबूत बने रहें. मास्क पहनें और घर पर रहें."

    Jr NTR

    आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर 10 मई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. एक्टर अपनी अगली फिल्म 'आर आर आर' (RRR) की शूटिंग कर रहे थे जब वो कोरोना संक्रमित पाए गए थे. गौरतलब है कि 'आर आर आर' एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म है जिसमें Jr NTR के साथ राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले Jr NTR के जन्मिदन पर फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें उनका न्यू लुक दिख रहा था.