साउथ सुपरस्टार नानी ने अपनी बहन दीप्ति गंटा को बतौर निर्देशक किया लॉन्च, जानिए फिल्म की डिटेल्स

जानिए फिल्म की डिटेल्स

साउथ एक्टर और निर्माता (South Actor And Producer) नानी ( Nani) ने अपनी बहन दीप्ति गंटा (Deepthi Ganta) को निर्देशक के रूप में लॉन्च किया हैं. फिल्म का नाम है ‘मीट क्यूट’ (Meet Cute), जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. मीट क्यूट नानी के बैनर ‘वॉल पोस्टर सिनेमा’ का चौथा प्रोडक्शन है.

  • Share this:
    एक्टर और अब निर्माता (Producer) बन चुके साउथ के सुपरस्टार नानी (South Actor Nani) अपनी बहन दीप्ति गंटा (Deepthi Ganta) को निर्देशक के रूप में लेकर आए हैं. उनकी फिल्म ‘मीट क्यूट’ (Meet Cute) को काफी गुपचुप तरीके से लॉन्च किया गया. बता दें मीट क्यूट नानी के बैनर का चौथा प्रोडक्शन है. इसी को लेकर उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर एक पोस्ट लिखा ‘वॉल पोस्टर सिनेमा प्रोडक्शन’ नंबर 4, #MeetCute. आज से एक नई यात्रा शुरू हो रही है. ये फिल्म कई कारणों से खास है और ये सफर शुरू हो रहा है. साथ ही फिल्म की निर्देशक दीप्ति गंटा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज (Instagram Stories) पर इसकी जानकारी दी.

    मीट क्यूट नानी के बैनर ‘वॉल पोस्टर सिनेमा’ का चौथा प्रोडक्शन है.


    नानी ने सेट से एक फोटो शेयर करते हुए इस खबर की घोषणा की. ट्वीट की गई इस फोटो में दिख रहा है नानी एक क्लैपबोर्ड पकड़े हुए है, जिसपर दीप्ति गंटा का नाम दिखाई दे रहा है. प्रोडक्शन टीम ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें अभिनेता सत्यराज सेट पर दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म मीट क्यूट एक दिलचस्प प्रोजेक्ट होगा जो दर्शकों को एक अलग तरह का एंटरटेनमेंट देगा. ये तेलुगू फिल्म (Telugu Film) दीप्ति गंटा की एक फीचर फिल्म के निर्देशन में पहली फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 2019 की एक शॉर्ट फिल्म अनगनागा ओका नन्ना में काम किया था.

    बता दें नानी ने इससे पहले ‘हिट’ और ‘अवे’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी. उनकी नई फिल्म के बारे में कहा जाता है कि ये महिला प्रधान है. इसके अलावा अभिनेता शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म ‘टक जगदीश’ (Tuck Jagadish) के रिलीज का इंतजार हो रहा है. फिल्म में रितु और ऐश्वर्या राजेश भी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.