'Acharya' में पिता चिरंजीवी के साथ पहली बार नजर आएंगे राम चरण, शूटिंग के लिए राजमुंदरी पहुंचे सुपरस्टार!

'आचार्य' की शूटिंग के लिए Rajahmundry पहुंचे सुपरस्टार राम चरण

'आचार्य' की शूटिंग के लिए Rajahmundry पहुंचे सुपरस्टार राम चरण

17 जनवरी को 'आचार्य' के मेकर्स ने फिल्म में राम चरण (Ram Charan) के किरदार से जुड़ा फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था. फिल्म में राम चरण 'सिद्धा' का करिदार निभाते नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 1:57 PM IST
  • Share this:

तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) को आंद्र प्रदेश के राजमुंदरी एयरपोर्ट (Rajahmundry Airport) पर स्पॉट किया गया. वो अपनी अगली फिल्म 'आचार्य' (Acharya) की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म को कोराटला शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. जैसे ही राम चरण आज राजमुंदरी एयरपोर्ट पहुंचे, उनके कई फैंस ने उन्हें घेर लिया. राम चरण की एयरपोर्ट की फोटो काफी वायरल हो रही हैं. कार में घुसने से पहले लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे.

आपको बता दें कि आचार्य की शूटिंग के लिए एक बहुत बड़ा सेट राजमुंदरी शहर के बाहरी इलाके में लगाया गया है. शूटिंग का ये शेड्यूल अगले कई हफ्ते तक चलेगा. आचार्य फिल्म में राम चरण पहली बार अपने पिता और दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ नजर आएंगे. राम चरण ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो इस फिल्म में गेस्ट अपियरेंस में नहीं बल्कि पूरी फिल्म करते नजर आएंगे.

17 जनवरी को 'आचार्य' के मेकर्स  ने फिल्म में राम चरण के किरदार से जुड़ा फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था. फिल्म में राम चरण 'सिद्धा' का करिदार निभाते नजर आएंगे. पोस्टर में राम चरण का चेहरा तो नहीं नजर आया मगर उनके गले में रुद्राक्ष की माला और भगवा रंग की पोषाक नजर आ रही है. उनके एक कान में बाली भी है.


राम चरण के अगले प्रोजेक्ट

इसके अलावा निर्माता दिल राजू ने 12 फरवरी को अपनी अगली फिल्म राम चरण के साथ अनाउंस की है. ये बड़े बजट की फिल्म होगी. इस फिल्म के निर्देशक शंकर होंगे जो साउथ के जाने-माने डायरेक्टर हैं. दिल राजू ने अपने बयान में कहा था- भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक राम चरण और निर्देशक शंकर के साथ काम कर के मैं बहुत खुश हूं. हम इस फिल्म को पूरे भारत के सिनेमा प्रेमियों के लिए ला रहे हैं जो आम जनता का मनोरंजन करेगी. ये फिल्म दिल राजू की प्रोड्यूसर के तौर पर 50वीं फिल्म होगी. इस फिल्म के अलावा राम चरण राजामौली की फिल्म 'RRR' में भी नजर आने वाले हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज