साउथ सुपरस्टार Ajith ने बढ़ाया मदद का हाथ, CM राहत कोष में कोरोना से जंग के लिए दान किए 25 लाख रुपये!

साउथ सुपरस्टार अजीत ने कोरोना से लड़ने के लिए दान किए लाखों रुपये

साउथ सुपरस्टार अजीत ने कोरोना से लड़ने के लिए दान किए लाखों रुपये

सुपरस्टार अजीत (Ajith) ने तमिलनाडु (Tamil Nadu) के लोगों की मदद के लिए कोरोना राहत कोष (Corona Relief Fund) में 25 लाख रुपये दान किये हैं. थाला अजीत (Thala Ajith) के मैनेजर सुरेश चंद्र ने ट्विटर के माध्यम से आज ही ये जानकारी दी.

  • Share this:

भारत में कोरोना (Coronavirus) का कहर जारी है. हर दिन लाखों लोगों के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की खबरें भी आ रही हैं. कई राज्य कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से काफी प्रभावित हैं. ऐसे में देशवासी बढ़-चढ़कर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. फिल्म सेलेब्स भी मदद करने में पीछे नहीं हैं. हाल ही में तमिलनाडु (Tamil Nadu) से खबर आई है कि मशहूर तमिल एक्टर अजीत कुमार (Ajith Kumar) ने भी कोरोना (Corona) से जंग लड़ने के लिए राज्य सरकार की मदद की है.

तमिलनाडु के नए मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (M K Stalin) ने राज्य के लोगों से अपील की थी कि वो कोरोना से जंग लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष (CM Relief Fund) में दान करें. अब थाला अजीत (Thala Ajith) ने तमिलनाडु के लोगों की मदद के लिए कोरोना राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किये हैं. अजीत के मैनेजर सुरेश चंद्र ने ट्विटर के माध्यम से आज ही ये जानकारी दी है कि अजीत ने बैंक ट्रांस्फर के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए हैं.


इससे पहले एक्टर सूर्या (Suriya), और सिवकुमार (Sivakumar) ने राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान किए हैं. निर्देशक एआर मुरुगादौस (AR Murugadoss) और उदयनिधी स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) ने राहत कोष में 25 लाख रुपये दिए हैं. इसके अलावा कुछ और कलाकारों ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में रुपये दान किए हैं. कई सेलेब्स सीधे तौर पर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.
थाला अजीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म 'वलिमई' (Valimai) की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में अजीत पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. 'वलिमई' फिल्म को एच विनोद डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म की टीम विदेश में शूटिंग करने गई है. इससे पहले टीम ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज करना पोस्टपोन कर दिया था. इसका कारण कोरोना महामारी को बताया गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज