Vijay Devarkonda और Ananya Pandey की फिल्म ‘लाइगर’ की रिलीज डेट बढ़ सकती है आगे, पढ़िए क्या है कारण

Vijay Devarkonda और Ananya Pandey की फिल्म ‘लाइगर’ की रिलीज डेट बढ़ सकती है आगे

Vijay Devarkonda और Ananya Pandey की फिल्म ‘लाइगर’ की रिलीज डेट बढ़ सकती है आगे

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (South Superstar Vijay Devarkonda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर एक अपडेट आ रहा है. फिल्म इस साल सितंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कहा जा रहा है कि कोरोना (Corona) के चलते फिल्म की शूटिंग रूक गई है और इसी वजह से अब टीम इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए मजबूर है. फिल्म में अनन्या पांडे (Actress Ananya Pandey) लीड फीमेल रोल में हैं.

  • Share this:

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (South Superstar Vijay Devarkonda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइगर (Liger) का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. एक्टर इस फिल्म से जल्द बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood ) करने वाले हैं. उनके साथ फिल्म में अनन्या पांडे (Actress Ananya Pandey) लीड रोल में हैं. इससे जुड़े कुछ ना कुछ अपडेट आते रहते हैं. अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि इसकी रिलीज डेट में कुछ बदलाव हुआ है.

फिल्म पहले 9 सितंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कहा जा रहा है कि कोरोना (Corona) के चलते फिल्म की शूटिंग रूक गई है और इसी वजह से अब टीम इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए मजबूर है. खबर के अनुसार फिल्म की रिलीज पोस्टपोन हो सकती है. फिल्म इस साल की जगह अगले साल मतलब 2022 तक के लिए आगे कर दी है. हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. मूवी को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर भी सवाल किए जा रहे थे. लेकिन टीम की तरफ से ये साफ कर दिया है कि करण जौहर (Karan Johar) ओटीटी प्लेटफॉर्म (Ott Platform) पर ‘लाइगर’ को रिलीज नहीं करेंगे क्योंकि ये विजय की पैन-इंडिया लॉन्चिंग फिल्म है.

लाइगर में विजय एक किक-बॉक्सर के रूप में दिखाई देंगे, जिसके लिए उन्होंने खुद को काफी ट्रांसफॉर्म किया है और थाईलैंड में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली है. करण जौहर के प्रोड्क्शन की इस फिल्म को डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया है. मूवी में अनन्या पांडे (Ananya Pandey), राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे के भी खास रोल हैं. इसको पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जा रहा है.  इस मूवी में अनन्या पांडे और विजय पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज