धनुष की 'Karnan' देखकर इतने इंप्रेस हुए विजय सेतुपति कि फिल्म के निर्देशक के चूम लिए हाथ! देखें VIDEO

धनुष की 'कर्णन' देखकर विजय सेतुपति ने फिल्म के निर्देशक को लगा लिया गले

धनुष की 'कर्णन' देखकर विजय सेतुपति ने फिल्म के निर्देशक को लगा लिया गले

सुपरस्टार धनुष (Superstar Dhanush) की 'कर्णन' (Karnan) फिल्म, 9 अप्रैल को ही सिनेमा घरों में रिलीज हुई है. फिल्म के मेकर्स ने 'कर्णन' का एक स्पेशल शो आयोजित किया था जिसे कई सेलेब्स ने अटेंड किया. फिल्म को विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने भी देखा. फिल्म देखने के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 3:59 PM IST
  • Share this:
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक के बाद एक एक्टर की कई फिल्में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो रही हैं और उनको लोगों से काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. विजय सेतुपति की कामयाबी का नतीजा ये भी है कि एक्टर सिर्फ अपनी फिल्मों का ही प्रचार-प्रसार नहीं करते, वो दूसरे कलाकारों की फिल्में भी देखते हैं और उनकी फिल्म्स की प्रशंसा करते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक मौका तब सामने आया जब विजय सेतुपति ने धनुष (Dhanush) की फिल्म 'कर्णन' (Karnan) देखी. वो फिल्म से इतना प्रभावित हुए कि अपनी खुशी छुपा नहीं पाए और उन्होंने फिल्म के निर्देशक मारी सेल्वराज (Mari Selvaraj) को गले लगा लिया.

सुपरस्टार धनुष (Superstar Dhanush) की 'कर्णन' फिल्म, 9 अप्रैल को ही सिनेमा घरों में रिलीज हुई है. फिल्म के मेकर्स ने 'कर्णन' का एक स्पेशल शो आयोजित किया था जिसे कई सेलेब्स ने अटेंड किया. फिल्म को विजय सेतुपति ने भी देखा. फिल्म देखने के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वो फिल्म देखकर इतने भावविभोर हो गए कि अपनी भावनाओं पर काबू ही नहीं रख पाए. उन्होंने कर्णन के निर्देशक मारी सेल्वराज को गले लगाया और उनके हाथों को चूम लिया.



10 अप्रैल को विजय सेतुपति ने फिल्म का एक प्रोमो भी शेयर किया था और लोगों से फिल्म देखने की अपील की थी. इस फिल्म में धनुष के अलावा योगी बाबू, नटराजन सुब्रमणियम, राजीशा विजयन, गौरी किशन और लक्ष्मी प्रिया चंद्रमौली मुख्य रोल में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज