होम /न्यूज /मनोरंजन /Samantha के बॉयफ्रेंड बनें भारतीय क्रिकेटर Sreesanth, सॉन्ग 'Dippam Dappam' कर रहा ट्रेंड!

Samantha के बॉयफ्रेंड बनें भारतीय क्रिकेटर Sreesanth, सॉन्ग 'Dippam Dappam' कर रहा ट्रेंड!

Samantha के बॉयफ्रेंड बनें भारतीय क्रिकेटर Sreesanth, देखें Viral Video

Samantha के बॉयफ्रेंड बनें भारतीय क्रिकेटर Sreesanth, देखें Viral Video

Samantha Song 'Dippam Dappam': साउथ की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सामंथा (Samantha) की अपकमिंग फिल्म Kaathu Vakkula Rendu Kaadh ...अधिक पढ़ें

साउथ फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) में आइटम नंबर (Pushpa Item Song) से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस सामंथा (Samantha) एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग मूवी ‘Kaathu Vakkula Rendu Kaadhal’ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. इसमें वो एक्टर विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ दिखाई देने वाली हैं इसमें उनका गाना ‘Dippam Dappam’ रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर छाया हुआ है और ये ट्रेंड भी कर रहा है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) की गर्लफ्रेंड बनी हुई हैं. उनके वीडियो सॉन्ग ने तो धमाल ही मचा दिया है.

सामंथा, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘Kaathu Vakkula Rendu Kaadhal’ इसी महीने 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके गाने को रिलीज किया गया, जिसने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. इस गाने में भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत और सामंथा की शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. फिल्म के डायरेक्टर विग्नेश सिवान हैं. इसका म्यूजिक अनिरुद्ध द्वारा तैयार किया जा रहा है. इसके लगभग सभी गानों को रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों-फैंस की ओर से सभी को शानदार रिएक्शन्स मिल रहे हैं. मूवी में वो मोहम्मद मोबी का किरदार प्ले कर रहे हैं. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

" isDesktop="true" id="4209051" >

आपको बता दें कि फिल्म ‘Kaathu Vakkula Rendu Kaadhal’ के गाने ‘Dippam Dappam’ के वीडियो को दो दिन पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और तब से लेकर अब तक 45 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं साथ ही दो लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने में आपको खतिजा (सामंथा) और रैम्बो (विजय) की लव स्टोरी देखने के लिए मिलेगी. एक्टर विजय सेतुपति इससे पहले एक्ट्रेस सामंथा और नयनतारा के साथ काम कर चुके हैं. मगर ऐसा पहली बार है जब दोनों एक्ट्रेस एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाली हैं.

Tags: S Sreesanth, Samantha akkineni, South Indian Films

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें