अपना शहर चुनें

States

तेलुगू एक्टर Sri Simha Koduri के बर्थडे पर उनके फैंस को मिला डबल गिफ्ट, जानिए क्या है ये स्पेशल तोहफा

एक्टर श्री सिम्हा कोदुरी (Sri Simha) का आज जन्मदिन है. इस मौके पर उनके फैंस को डबल तोहफा मिला है. एक तरफ श्री सिम्हा की तीसरी फिल्म Bhaag Saale का लुक रिवील हो गया है और दूसरी तरफ Thellavarite Guruvaram मे उनके कैरेक्टर  वीरू का नाम और लुक सामने आया है.
एक्टर श्री सिम्हा कोदुरी (Sri Simha) का आज जन्मदिन है. इस मौके पर उनके फैंस को डबल तोहफा मिला है. एक तरफ श्री सिम्हा की तीसरी फिल्म Bhaag Saale का लुक रिवील हो गया है और दूसरी तरफ Thellavarite Guruvaram मे उनके कैरेक्टर वीरू का नाम और लुक सामने आया है.

एक्टर श्री सिम्हा कोदुरी (Sri Simha) का आज जन्मदिन है. इस मौके पर उनके फैंस को डबल तोहफा मिला है. एक तरफ श्री सिम्हा की तीसरी फिल्म 'Bhaag Saale' का लुक रिवील हो गया है और दूसरी तरफ 'Thellavarite Guruvaram' मे उनके कैरेक्टर 'वीरू' का नाम और लुक सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 6:31 PM IST
  • Share this:
एक्टर श्री सिम्हा कोदुरी (Sri Simha) अपनी नई फिल्म के साथ पर्दे पर आने की तैयारी कर चुके हैं, जिसका नाम है ‘भाग साले’ (Bhaag Saale). फिल्म डी सुरेश बाबू डायरेक्ट करेंगे और मधुरा श्रीधर रेड्डी और यश रंगिनेनी प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म के टायटल और पहली झलक को एक्टर श्री सिम्हा के बर्थ डे के दिन ओपन किया गया है. फिल्म कंपोजर MM Keeravani के बेटे श्री सिम्हा की ये तीसरी फिल्म होगी.

श्री सिम्हा ने 2019 के में थ्रिलर 'Mattu Vadalara' से करियर की शुरूआत की थी. जिसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 'Thellavarite Guruvaram' 27 मार्च को स्क्रीन पर आएगी, जिसका नया पोस्टर भी आज ही, एक्टर के जन्मदिन पर सामने आया है. पोस्टर में श्री सिम्हा कोदुरी के कैरेक्ट के नाम वीरू (Veeru) को ओपन किया गया. श्री सिम्हा कोदुरी के फैंस के लिए ये डबल गिफ्ट है. एक तरफ श्री सिम्हा की तीसरी फिल्म ‘भाग साले’ का लुक रिवील हो गया है और दूसरी तरफ 'Thellavarite Guruvaram' मे उनके डैशिंग कैरेक्टर का नाम सामने आया है.





2016 में ब्लॉकबस्टर फिल्म Pelli Chupulu' और 2019 में 'Dorasani' जैसी हिट मूवी बनाने के बाद मेकर्स को भरोसा है कि ‘भाग साले’ भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी. फिल्म एक क्राइम कॉमेडी है, जिसमें फिल्म के स्टार्स एक अलग अंदाज में दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग मार्च के तीसरे हफ्ते से शुरू करने की प्लानिंग है. मूवी के लिए म्यूजिक MM Keeravani के दूसरे बेटे काल भैरव देंगे. सिनेमैटोग्राफी का जिम्मा सुंदर राम को दिया है और एडिटिंग सत्या गिडुटुरी करेंगे. इसके अलावा आर्ट डायरेक्शन Purushottam का होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज