Home /News /entertainment /

'RRR' के लिए 6 महीने में Jr NTR ने बनाई धांसू बॉडी, बुल्गारिया के जंगल में दौड़े नंगे पैर, जानें मजेदार बातें

'RRR' के लिए 6 महीने में Jr NTR ने बनाई धांसू बॉडी, बुल्गारिया के जंगल में दौड़े नंगे पैर, जानें मजेदार बातें

'RRR' के लिए Jr NTR को बुल्गारिया के जंगल में लगानी पड़ी थी नंगे पैर दौड़, जानें

'RRR' के लिए Jr NTR को बुल्गारिया के जंगल में लगानी पड़ी थी नंगे पैर दौड़, जानें

SS Rajamouli RRR: 'बाहुबली' (Bahubali) के डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है. ऐसे में फिल्म में जूनियर एनटीआर के लुक और किरदार को लेकर प्रमोशनल इवेंट में बात की है और बताया कि एक्टर jr NTR बुल्गारिया के एक जंगल में नंगे पैर दौड़े थे. आइए जानते हैं उन्होंने और क्या राज खोले...

अधिक पढ़ें ...

डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज डेट भले ही टली गई है, लेकिन इसकी प्रमोशन अभी रुकी नहीं है. इस दौरान एक इवेंट में राजामौली ने जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के किरदार को लेकर बात की और कहा कि ‘उन्होंने हिंदी बोलने से लेकर अपनी फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा. ‘RRR’ सभी भाषाओं के लोगों के दिल पर राज करने के लिए तैयार है.’ इसी प्रमोशन के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि एक्टर ने अपने किरदार के अनुसार बॉडी 5-6 महीने में बनाई है और इतना ही नहीं वो इसके लिए बुल्गारिया के जंगल में नंगे पैर तक दौड़े हैं.

एस एस राजामौली ने अपने इस बयान से उन एक्टर्स को हिलाकर रख दिया, जो कलाकार अपने रोल की प्रैक्टिस जूते पहनकर करते हैं. शूटिंग वाले दिन क्रिएटिव पावरहाउस ने उन्हें बुल्गारिया के कांटों से भरे जंगल में नंगे पैर दौड़ने का निर्देश दिया था. अभी वो दिन इंट्रोडक्शन वाला था. वहीं एक्टर ने राजामौली की बात को पूरा करते हुए बताया कि ‘टीम की ओर से पहले ही सुनिश्चित कर लिया गया था कि जिस रास्ते पर एक्टर दौड़ना था वहां कांटे और पत्थर ना हों.’ आरआरआर के डायरेक्टर ने कहा कि ‘फिल्म की टीम ने प्रोफेशनल फाइटर्स के जरिए पहले ही जगह की जांच कर ली गई थी. एक कैमरा मैन भी उनके साथ भागा था. एक्टर फाइटर्स की तरह तेज से नहीं भाग सकते हैं. लेकिन, यहां पर जूनियर एनटीआर ने सभी को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने कॉल ऑफ एक्शन पर बिजली की गति के साथ ट्रायल रन किया था.’

जूनियर एनटीआर को नहीं आईं चोटें-एस एस राजामौली

डायरेक्टर आगे कहते हैं कि ‘इसके ऑरिजनल सीक्वल में एक्टर को नंगे पैर दौड़ना पड़ा था और दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान उनके साथ कोई हादसा नहीं हुआ ना ही उन्हें चोटें आई.’ फिल्म में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के किरदार की बात की जाए तो वो इसमें काफी दमदार नजर आने वाले हैं. एक्टर ने इसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम की भूमिका निभाई है. एक बात तो साफ है कि आरआरआर एक्टर्स ने राजामौली के निर्देशन के सभी पड़ावों को खींच लिया है. इसमें किलर डांस, स्टंट, काम और निडरता को परोसा गया है, जो राजामौली के निर्देशन में बखूबी फिल्माया गया है.

पोस्टपोन हुई ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट

आरआरआर में जूनियर एनटीआर के अलावा राम चरण (Ram charan), अजय देवगन (Ajay Devgan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लीड रोल में नजर आएंगी. इसे पहले 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था. लेकिन, कोरोना के बढ़ते मामलों और सरकार के सख्त रवैये के कारण मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है. ये फैसला लोगों की सुरक्षा को देखते हुए लिया गया है. कोरोना का ओमिक्रोन वेरिएंट देश में तेजी से हावी है.

Tags: Happy Birthday Ram Charan, Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर