अल्लू सिरीश के हिंदी म्यूजिक वीडियो 'विलायती शराब' ने बढ़ाया फैंस का नशा, दो दिन में मिले 30 मिलियन व्यूज

अल्लू सिरीश के हिंदी म्यूजिक वीडियो 'विलायती शराब' ने बढ़ाया फैंस का नशा, दो दिन में मिले 30 मिलियन व्यूज

अल्लू सिरीश के हिंदी म्यूजिक वीडियो 'विलायती शराब' ने बढ़ाया फैंस का नशा, दो दिन में मिले 30 मिलियन व्यूज

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के भाई अल्लू सिरीश (Allu Sirish) के हिंदी म्यूजिक वीडियो 'विलायती शराब' (Hindi Music Video Vilayati Sharab) को सिर्फ दो दिनों में 30 मिलियन व्यूज और 90 हजार कमेंट मिल चुके हैं. यूजर इसे परफेक्ट आइटम सॉन्ग बता रहे हैं, जिसमें अश्लीलता नहीं है और भरपूर एंटरटेनमेंट है. अल्लू सिरीश साउथ सिनेमा के पहले एक्टर हैं जिन्होंने हिंदी म्यूजिक वीडियो किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 2:29 PM IST
  • Share this:
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के भाई अल्लू सिरीश (Allu Sirish) ने कम ही समय में साउथ के साथ बॉलीवुड (Bollywood) में भी जगह बना ली है. उनकी स्टाइल और एक्टिंग से वो हिंदी बेल्ट में भी पसंद किए जा रहे हैं. अब अल्लू सिरीश के लिए एक और खुशखबरी है, वो ये कि उनके हिंदी म्यूजिक वीडियो 'विलायती शराब' (Hindi Music Video Vilayati Sharab) को सिर्फ दो दिनों में 30 मिलियन व्यूज और 90 हजार कमेंट मिल चुके हैं और ये लागतार बढ़ रहे हैं. जिसके चलते वो बॉलीवुड में भी लाइमलाइट में बने हुए हैं. यूजर इसे परफेक्ट आइटम सॉन्ग बता रहे हैं, जिसमें अश्‍लीलता नहीं है और भरपूर एंटरटेनमेंट है, अच्छा म्यूजिक है. साथ ही फैंस कमेंट बॉक्स में दर्शन रावल (Darshan Raval) और नीति मोहन (Neeti Mohan) की भी खूब तारीफ कर रहे हैं.

Youtube Video


बता दें अल्लू सिरीश साउथ सिनेमा के पहले एक्टर हैं जिन्होंने हिंदी म्यूजिक वीडियो किया है. अल्लू सिरीश ने म्यूजिक वीडियो 'विलायती शराब' को दो दिन पहले रिलीज किया था, जिसको लेकर अल्लू ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया था. गाने का नशा अब दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है. ये म्यूजिक वीडियो इंडी म्यूजिक लेबल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाना रिलीज होते ही साउथ और हिंदी दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है.

फैंस को अल्लू सिरीश का ये देसी अंदाज खूब भा रहा है. गाने का म्यूजिक Lijo George - Dj Chetas का है जबकि लिरिक्स कुमार ने लिखा है. 'विलायती शराब' गाने में अल्लू सिरीश के साथ हेली दारूवाला (Heli Daruwala) का हॉट अंदाज सोने पर सुहागा का काम कर रहा है. अल्लू सिरीश के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्हाल एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. अभी तक फिल्म का नाम ओपन नहीं किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज