लाइव टीवी

23 साल की उम्र में पोर्न स्टार बनी इस मशहूर फिल्ममेकर की बेटी, बताया कैसा था माता-पिता का रिएक्शन

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 7:58 PM IST
23 साल की उम्र में पोर्न स्टार बनी इस मशहूर फिल्ममेकर की बेटी, बताया कैसा था माता-पिता का रिएक्शन
स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मिकेला ने लिया पोर्न स्टार बनने का फैसला

'द सन' की एक रिपोर्ट की मानें तो मिकेला ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इससे पहले उन्होंने खुद ही अपने सोलो पॉर्न वीडियो बनाने शुरू कर दिए थे. मिकेला ने जब पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में जाने की बात अपने पेरेंट्स से शेयर की तो उन्होंने इस फैसले का समर्थन किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 7:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बात जब पोर्न इंडस्ट्री की आती है तो ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि इससे जुड़े लोगों की जिंदगी किस कदर मुश्किल होती है. कई बार तो खुद पोर्न स्टार्स सामने आकर अपनी जिंदगी से जुड़े कई दर्दनाक खुलासे कर चुके हैं. ऐसे में हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग (Steve Spielberg) की 23 साल की बेटी मिकेला (Mikaela) ने हाल ही में अपने एक बड़े फैसले से सभी को चौंका दिया है. उनकी बेटी पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है. यानी मिकेला पोर्न स्टार (Porn Star) बन चुकी हैं. मिकेला ने बताया कि इस फैसले के बारे में सुनकर उनके माता-पिता ने क्या कहा था.

'द सन' की एक रिपोर्ट की मानें तो मिकेला ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इससे पहले उन्होंने खुद ही अपने सोलो पॉर्न वीडियो बनाने शुरू कर दिए थे. मिकेला ने जब पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में जाने की बात अपने पेरेंट्स से शेयर की तो उन्होंने इस फैसले का समर्थन किया. इसके अलावा उन्होंने सोशल अकाउंट के जरिए अपने फॉलोअर्स को भी अपने इस फैसले के बारे में बताया था. उनका कहना था कि वो आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने के लिए करियर पर ध्यान देना चाहती है.

माता-पिता ने किया समर्थन




बताया ये भी जा रहा है कि मिकेला को स्टीवन स्पीलबर्ग और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस केट कैपशॉ ने गोद लिया है. मिकेला अमेरिका के टेनेसी में नैशविल में रहती हैं. मिकेला ने बताया था कि अपने माता-पिता को इस फैसले के बारे में उन्होंने फेसटाइम के जरिए जानकारी दी थी. मिकेला का कहना है, 'मेरे पेरेंट्स की चिंता मेरी सेफ्टी को लेकर थी. उन्हों थोड़ी हैरानी जरूर हुई लेकिन मेरी करियर चॉइस पर वो नाराज नहीं थे.'



स्टीवन स्पीलबर्ग अमेरिकी फिल्म निर्माता, निर्देशक और स्क्रिप्ट राइटर भी हैं. वो जुरासिक पार्क, 'इंडियाना जोंस', 'लिंकन' 'सॉ', 'शिंडलर्स लिस्ट', और 'सेविंग प्राइवेट रायन' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. इसके अलावा फोर्ब्स मैग्जीन के एक सर्वे की मानें तो स्पिलबर्ग की कुल संपत्ति 3.1 बिलियन डॉलर है.

ये भी पढ़ें- ये 8 एक्ट्रेसेस रह चुकी हैं सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड? ऑनस्क्रीन सास से भी किया रोमांस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 3:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading