Home /News /entertainment /

Sudeep Kiccha की 'विक्रांत रोना' से सामने आयी उनके किरदार की पहली झलक, एक्टर ने खुद शेयर किया वीडियो

Sudeep Kiccha की 'विक्रांत रोना' से सामने आयी उनके किरदार की पहली झलक, एक्टर ने खुद शेयर किया वीडियो

2 सितंबर को एक्टर अपना जन्मदिन मनाया है. इसी कारण फैंस इसे उनका तोहफा मान रहे हैं

2 सितंबर को एक्टर अपना जन्मदिन मनाया है. इसी कारण फैंस इसे उनका तोहफा मान रहे हैं

फेमस एक्टर सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) की अपकमिंग फिल्म 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जो उन्होंने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का भी एक खास किरदार दिखाया है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    साउथ फिल्मों (South Films) के फेमस एक्टर सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रांत रोना’ (Vikrant Rona) के लेकर व्यस्त चल रहे हैं. उनके फैंस को भी इसे लेकर लंबे समय से इंतजार है. अब इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जो उन्होंने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें 2 सितंबर को एक्टर अपना जन्मदिन मनाया है. इसी कारण फैंस इसे उनका तोहफा मान रहे हैं. वीडियो में एक दुनिया की ऐसी कहानी दिखाई गई है, जिसमें ‘विक्रांत रोना’ की एंट्री होती है. इसके बाद उनके दुश्मनों के दिलों में खौफ दिखाया है. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का भी एक खास किरदार दिखाया है.

    बता दें ‘विक्रांत रोना’ एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जिसे 14 भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है. साथ ही ये 55 देशों में 3-डी वर्जन में रिलीज होगी. इसे अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित, जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित, बी अजनीश लोकनाथ द्वारा संगीत बनाया है. फिल्म में अवॉर्ड विनर निर्देशक शिवकुमार द्वारा डिजाइन किए गए सेट शामिल हैं.

    फिल्म के फर्स्ट लुक के बारे में मीडिया से बात करते हुए निर्देशक अनूप भंडारी ने कहा, ‘मुझे बहुत खुशी है कि हमें सुदीप सर का जन्मदिन ‘विक्रांत रोना’ की पहली झलक के साथ मनाने को मिला. विक्रांत रोणा एक रहस्यमय चरित्र है. उन्होंने कहा कि फिल्म बनाते समय से ही मुझे इसके भव्य शुरूआत के बारे में अंदाजा था, लेकिन सुदीप सर के टाइटैनिक हीरो के अवतार ने इसे और भी ऊंचा कर दिया है’. वहीं निमार्ता जैक मंजूनाथ का कहना है कि, ‘हम सुदीप सर को ‘विक्रांत रोना’ की पहली झलक के साथ शुभकामनाएं देते हैं. उनकी ऊर्जा, जुनून और सिनेमा बनाने की उनकी इच्छा काफी बड़ी है. समय की कसौटी पर खरा उतरना ही विक्रांत रोणा को खास बनाता है’.

    बता दें साउथ सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी अपना नाम बना चुके एक्टर सुदीप किच्चा एक अभिनेता ही नहीं फिल्म निर्देशक और निर्माता भी हैं. सुदीप ने मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही वो हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में बतौर विलेन भी नजर आए थे. फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी. वो कई हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं.

    Tags: Kichcha sudeep, South Film Industry, Twitter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर