एक्टर सुदीप ने कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा से की मुलाकात, जानिए क्या है कारण, फैंस लगा रहे कई कयास!

एक्टर सुदीप ने सीएम बीएस येदियुरप्पा से की मुलाकात

एक्टर सुदीप ने सीएम बीएस येदियुरप्पा से की मुलाकात

'किच्चा' फेम अभिनेता सुदीप (Sudeep) ने कर्नाटक मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (Chief Minister BS Yediyurappa) से मुलाकात की, जिसमें उन्होंने सिनेमा हॉल की ऑक्यूपेंसी को 50 परसेंट तक कम नहीं करने की रिक्वेस्ट की. साथ ही उनके इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर उन्हें सम्मानित किए जाने पर उन्होंने सीएम का आभार व्यक्त किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 5:14 PM IST
  • Share this:
'किच्चा' फेम अभिनेता सुदीप (Sudeep) ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (Chief Minister BS Yediyurappa) से उनके बेंगलुरू स्थित निवास पर मुलाकात की. उन्होंने सिनेमा हॉल की ऑक्यूपेंसी को 50 परसेंट तक कम नहीं करने की रिक्वेस्ट की, क्योंकि ये फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के लिए एक बड़ा झटका होगा. बता दें कि देश में कोरोना (Corona) के मामले बढ़ने के बाद से दोबारा लॉकडाउन के आसार जताए जा रहे हैं. साथ ही सिनेमा हॉल को लेकर भी नई गाईडलाइन बनाने पर भी चर्चा चल रही है. जिसको लेकर फिल्म इंडस्ट्री में चिंता का माहौल है. इसी को लेकर एक्टर सुदीप ने सीएम से बात की.

सीएम ने सुदीप को उनके इंडस्ट्री में 25 साल पूरे करने पर सम्मानित किया था


हाल ही में एक कार्यक्रम रखा गया था जिसमें सीएम ने सुदीप को उनके इंडस्ट्री में 25 साल पूरे करने पर सम्मानित किया था, जिसे लेकर भी उन्होंने सीएम का आभार व्यक्त किया. हालांकि उनके बार बार मुख्यमंत्री से मुलाकात के कई और भी मायने निकाले जा रहे हैं.

बार बार मुख्यमंत्री से मुलाकात के कई और भी मायने निकाले जा रहे हैं.

इस बीच सुदीप की फिल्म  'कोटिगोब्बा 3' (Kotigobba 3) रिलीज के लिए तैयार है, जो अप्रैल में स्क्रीन पर आने वाली है. ये फिल्म 'कोटिगोबा 2' का सिक्वेल है. फिल्म शिवा कार्तिक (Shiva Karthik) द्वारा निर्देशित है और इसमें मैडोना सेबेस्टियन (Madonna Sebastian) और श्रद्धा दास (Shraddha Das) भी लीड रोल में हैं. साथ में पी रविशंकर, आफताब शिवदासानी, नवाब शश, दानिश अख्तर सैफी और सुधांशु पांडे सपोर्टिंग रोल में हैं. फिल्म में आशिका रंगनाथ ने एक डांस नंबर किया है और म्यूजिक अर्जुन जान्या ने दिया है.

एक्टर सुदीप जितने अच्छे कलाकार हैं उतने ही अच्छे इंसान भी हैं. हाल ही में एक बार फिर उनकी दरियादिली सामने आई थी. वो कई तरह के सोशल वर्क करते रहते है. उन्होंने कई सरकारी स्कूलों की जिम्मेदारी ली हुई है.  सुदीप ने अपने होम टाउन शिमोगा (Shimoga) में एक गांव को भी गोद ले लिया है, जिसकी खबर के बाद फैंस उनके नेक दिल की तारीफे कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज