सुकुमार की फिल्म में Vijay Deverakonda को रिप्लेस कर रहे Ram Charan? मेकर्स ने बयान जारी कर किया खुलासा!

सुकुमार की फिल्म में Vijay Deverakonda को रिप्लेस कर रहे Ram Charan?

सुकुमार की फिल्म में Vijay Deverakonda को रिप्लेस कर रहे Ram Charan?

डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) ने अपनी फिल्म में विजय देवरकोंडा (South Star Vijay Deverakonda) की जगह राम चरण (Ram Charan) के साथ काम करने का मन बनाया है. इस खबर के पीछे का सच मूवी के मेकर्स ने ट्वीट (Tweet ) कर बता दिया है. मेकर्स की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर क्या कहा गया है, पढ़िए यहां...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 2:37 PM IST
  • Share this:
कुछ दिनों पहले ही अनाउंसमेंट हुई थी साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (South Star Vijay Deverakonda) और डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) साथ में एक बड़ा प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. खबर के बाद से ही फैंस इस जोड़ी को लेकर काफी एक्साइटेड थे, लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि सुकुमार ने विजय को रीप्लेस कर राम चरण (Ram Charan) के साथ काम करने का मन बनाया है. जिसके बाद से विजय के फैंस का सोशल मीडिया (Social Media) पर गुस्सा भी देखा जा रहा था.. अब मेकर्स ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है.

मेकर्स की तरफ से ट्वीट (Tweet ) कर स्टेटमेंट जारी कर कहा गया है कि ‘टीम फाल्कन आप सभी से रिक्वेस्ट करती है कि किसी भी अफवाह पर यकीन ना करें. ये जो भी खबरें आ रही हैं वो गलत हैं. डायरेक्टर सुकुमार और विजय देवरकोंडा साथ में फिल्म बना रहे हैं’.

मेकर्स ने बयान जारी कर किया खुलासा!


विजय जल्द ही बॉलीवुड (Bollywood) में भी धमारकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं. वो करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) से बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लीड रोल में हैं. इस पैन इंडिया फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. ये जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली हैं. ना सिर्फ साउथ बल्कि बॉलीवुड में भी विजय की इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. उनके हिंदी बेल्ट में भी काफी फैंस हैं.
विजय ने साल 2011 में तेलुगू फिल्म ‘नुविला’ से अपने करियर की शुरूआत की थी. उनकी पहली फिल्म से विजय को कुछ खास पहचान नहीं मिली थी. उसके बाद साल 2016 में आई उनकी फिल्म ‘पेली चोपुलु’ सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. जिसके बाद से वो साउथ सिनेमा के सुपरस्टार बन गए. विजय अब तक ‘अर्जुन रेड्डी’, ‘नोटा’, ‘गीता गोविंदम’ और ‘डीयर कॉमरेड’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज