Kerala की वादियों में दिखीं एक्ट्रेस सुमन रंगनाथन और धनंजय, अलेप्पी में कर रहे हैं 'Totapuri' की शूटिंग

धनंजय सुमन और रंगनाथन

धनंजय सुमन और रंगनाथन

फिल्म तोतापुरी (Totapuri) का शूट इन दिनों जोरशोर से चल रहा है. इसी को लेकर एक्टर धनंजय (Dhananjay) और सुमन रंगनाथन (Suman Ranganathan) केरल के Alleppey पहुंचे, जहां से उनकी पिक्स सामने आई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 5:21 PM IST
  • Share this:
एक्टर धनंजय (Dhananjay) और सुमन रंगनाथन (Suman Ranganathan) इन दिनों केरल की वादियों में घूमते दिख रहे हैं. दोनों फिल्म 'तोतापुरी' (Totapuri) का सेट ज्वॉइन कर चुके हैं. Alleppey की प्राचीन जगहों पर फिल्म का शूट जोरशोर से चल रहा है. विजया प्रसाद फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और सुरेश ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में जग्गेश (Jaggesh) और अदिति प्रभुदेवा (Aditi Prabhudeva) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. टीम ने हाल ही में जग्गेश के साथ शूटिंग का आखिरी शेड्यूल पूरा किया. ये शेड्यूल बन्नूर के पास एक गांव में किया गया था. इसके अलावा कुछ हिस्से मैसूर में भी शूट हुए है.

जग्गेश और विजयप्रसाद अपने ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं, जो इस मूवी में भी दर्शकों को देखने को मिलेगा. फिल्म में वीना सुंदर और दत्तन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ये जग्गेश और विजयप्रसाद की एक साथ दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों Neer Dose मूवी मे साथ काम कर चुके हैं. एक्ट्रेस सुमन रंगनाथ और धनंजय पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे. Totapuri में म्यूजिक अनूप सीलिन Anoop Seelin ने दिया है.





सुमन रंगनाथ कन्‍नड़ के साथ बंगाली, तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी फिल्‍मों में भी काम कर चुकीं हैं. साउथ इंडिया की यह ब्‍यूटी फिल्‍मों से ज्‍यादा अपने लिंकअप्‍स को लेकर सुर्खियों में रही हैं. ऐक्‍ट्रेस तब ज्‍यादा सुर्खियों में आईं जब उनका नाम फरहान अख्‍तर की 'आशिकी' फेम ऐक्‍टर राहुल रॉय के साथ जुड़ा. इसके अलावा उद्योगपति उरू पटेल के साथ भी उनका रिलेशनशिप चर्चा में रहा. उन्‍होंने फिल्‍म प्रड्यूसर बंटी वालिया से शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए थे. उसके बाद फिर सुमन ने 2019 में बिजनेसमैन साजन चिनप्‍पा से शादी कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज