एक्ट्रेस राधा ने की सब इंस्पेक्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज, पहले एक बिजनेसमैन पर भी लगाए थे आरोप

एक बिजनेसमैन पर भी लगाए थे आरोप

एक बिजनेसमैन पर भी लगाए थे आरोप

तमिल एक्ट्रेस राधा (Radha) ने पति जो पुलिस सब इंस्पेक्टर (Police Sub Inspector) हैं, उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है और शिकायत दर्ज करवाई है. बता दें साल 2013 में भी एक्ट्रेस ने एक बिजनेसमैन (Businessman) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, कि वो उनके साथ 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद शादी करने से मना कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 1:08 PM IST
  • Share this:
तमिल फिल्म (Tamil Film) सुंधरा ट्रैवल्स की एक्ट्रेस राधा (Radha) ने अपने पति जो पुलिस सब इंस्पेक्टर (Police Sub Inspector) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद से वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधा ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि उनके पति उनके साथ शारीरिक और मौखिक रूप से दुर्व्यवहार करते हैं. बताया जा रहा है कि शिकायत विरुगम्बक्कम (Virugambakkam) पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है, लेकिन फिलहाल कोई एफआईआर (FIR) रजिस्टर नहीं की गई है.

फिलहाल केस की जांच चल रही है. राधा के मुताबिक उनके पति को पुरुष दोस्तों से बात करना पसंद नहीं है इसी कारण वो उन्हें हैरास कर रहे हैं. बता दें राधा ने इससे पहले एक फिल्ममेकर से शादी की थी और दोनों का बेटा है. बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर से तलाक के बाद राधा और सब इंस्पेक्टर ने कुछ महीने पहले सीक्रेटली शादी की थी. बाद में राधा को पता चला कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं.

राधा का कॉन्ट्रोवर्सीज से पुराना रिश्ता है. इससे पहले वो तब सुर्खियों में आ गई थीं जब साल 2013 में उन्होंने एक बिजनेसमैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. राधा का कहना था कि वो उनके साथ 6 साल के रिलेशन में रहने के बाद शादी करने से मना कर रहे थे. हालांकि कुछ हफ्तों के बाद राधा ने वो शिकायत वापस ले ली थी. इसके बाद साल 2016 में राधा ने आरोप लगाया था कि वो एक प्रोड्यूसर के साथ रिलेशनशिप में हैं और उसी वजह से एक गैंगस्टर ने उन्हें धमकी दी थी. हालांकि बाद में इस केस में भी कुछ सामने नहीं आया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज