सुनील ग्रोवर ने बताया कैसे बनती है 'सिगरेट', शेयर की रेसिपी, आप भी देखें Viral Video

सुनील ग्रोवर ने बताया कैसे बनती है 'सिगरेट', शेयर की रेसिपी, आप भी देखें Viral Video
सुनील ग्रोवर के video की तारीफ हो रही हैं.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इंस्टाग्राम पर सिगरेट बनाने (Sunil Grover Cigarette Racipe) की रेसिपी शेयर की है. इंडियन कैंसर सोसाइटी के लिए एक्टर ने यह वीडियो बनाया है

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई : अपने मजेदार और मजेदार कॉमेडी के लिए पहचाने जाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. लेकिन, यह वीडियो उनके अंदाज से बेहद अलग और गंभीर है, जिसे देखने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. एक्टर का यह वीडियो लोगों को काफी इंस्पायर कर रहा है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब उन्होंने मजेदार अंदाज में गंभीर बात समझाई हो. कई बार एक्टर गंभीर विषयों पर ऐसे वीडियो शेयर (Sunil Grover Viral Video) कर चुके हैं. दरअसल, एक्टर ने इंस्टाग्राम पर सिगरेट बनाने (Sunil Grover Cigarette Racipe) की रेसिपी शेयर की है. इंडियन कैंसर सोसाइटी के लिए एक्टर ने यह वीडियो बनाया है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में सुनील एक डिश बना रहे हैं, जिसमें वह जिन चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह वाकई हैरान कर देने वाला है. शुरुआत में सुनील कहते हैं, मैं आज आपको एक खास रेसिपी के बारे में बताने वाला हूं. सबसे पहले सुनील गैस पर एक पैन रखते हैं, उसके बाद उसमें कुछ सेल, कैंडल वैक्स, टॉयलेट क्लीनर और जहर जैसी चीजें डालते हैं. वीडियो के अंत में सुनील एक सिगरेट लेकर आते हैं और कहते हैं, इन सब चीजों से मिलकर बनती है सिगरेट.





 






View this post on Instagram




 

Ek nayi type ki recipe try ki hai during lockdown. The facts in this video are so hard - hitting that it forces me to think and rethink for myself also! @indiancancersociety @voot #RecipeRethink #LiveTobaccoFree #CancerAwareness #TwoStepsAheadOfCancer #voot


A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on






सुनील आगे कहते हैं, 'यह देखने में कितनी कूल लगती है. इसे देखकर इस बात का पता ही नहीं चलता कि यह कितनी हानिकारक हो सकती है. जिसे पता होगा कि यह कितनी खतरनाक होती है, वह इससे दूर ही रहेगा. कैंसर से 2 कदम आगे रहना है तो तंबाकू-सिगरेट से दूर रहिए.' वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, 'लॉकडाउन में नई टाइप की रेसिपी ट्राई की है.' सुनील ग्रोवर के इस वीडियो पर अब उनके फैन लगातार कमेंट के जरिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं और वीडियो की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः इंतकाल से पहले इरफान खान ने किया था ये नेक काम, लेकिन नहीं चाहते थे लोगों को हो मालूम!
First published: May 30, 2020, 8:09 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading