जब सुनील लहरी को ऑफर हुआ था लक्ष्मण का रोल, हां कहने में लग गया था इतना समय...

जब सुनील लहरी को ऑफर हुआ था लक्ष्मण का रोल, हां कहने में लग गया था इतना समय...
सुनील लहरी.

सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने ट्टवीट करते हुए बताया कि जब उन्हें रामानंद सागर जी (Ramanad Sagar) ने लक्ष्मण का रोल ऑफर किया था तब इसके लिए उन्होंने दो दिन का वक्त लिया था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई: कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में दो महीने तक पूरी तरह से लॉकडाउन (Lockdown) लगा रहा. 25 मार्च से लॉकडाउन लगने के बाद पब्लिक की डिमांड के बाद दूरदर्शन में 80 के दशक का सबसे चर्चित सीरियल रामायण (Ramayan) ने दूरदर्शन में वापसी की. रामायण को आज के दौर में भी वही प्यार मिला जो उस दौर में लोगों ने दिया था. रामायण ने सबसे ज्यादा देखे जानें वाले सीरियल का रिकॉर्ड भी बनाया. जब से टीवी पर रामायण ने वापसी की है तब से लगातार सोशल मीडिया (Social Media) में इससे जुड़े पात्रों की स्टोरी और शूटिंग के कई बातें वायरल हो रही है जिन्हें इससे पहले किसी ने नहीं सुनीं थी.

रामायण में लक्ष्मण के किरदार को काफी पसंद किया गया था. लक्ष्मण के रोल को एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri)ने निभाया था. सुनील ने अब अपने इस रोल को लेकर एक और खुलासा किया है. सुनील ने ट्टवीट करते हुए बताया कि जब उन्हें रामानंद सागर जी (Ramanad Sagar) ने लक्ष्मण का रोल ऑफर किया था तब इसके लिए उन्होंने दो दिन का वक्त लिया था. सुनील ने इस बारे में एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने दो फोटो दिखाईं हैं. एक फोटो नार्मल है लेकिन दूसरी फोटो में वे काफी सजे हुए हैं. वे लक्ष्मण के गेटअप में हैं. उन्होंने लिखा कि इस रोल के लिए हां करने से पहले मैंने इसके बारे में दो दिन का वक्त लिया.





उन्होंने कहा कि मैं काफी सोचता रहा कि इसे मैं कर पाऊंगा या नहीं. अंत में सुनील ने कहा कि इस किरदार के लिए जो प्यार, स्नेह और लगाव मुझे जनता से मिला उसे देखकर अब लगता है कि मेरा इस रोल के लिए हां कहने का निर्णय पूरी तरह से सही था.

यह पहला मौका नहीं है जब सुनील रामायण के दौरान के किस्सा अपने फैंस से शेयर कीया है. इससे पहले उन्होंने अपने रोल के बारे में एक और कहानी शेयर करते हुए बताया था कि रामानंद सागर जी उन्हें लक्षमण का किरदार निभाने से पहले गुस्सा दिलाते थे ताकि वे ठीक तरह से अपने रोल को निभा सकें.

ये भी पढ़ेंः रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग 'Meri Aashiqui', कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज
चाइनीज ऐप होने की वजह से 'भाभीजी' ने डिलीट किया Tiktok, फैंस से की ये अपील...
First published: June 3, 2020, 8:44 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading