EXCLUSIVE: इस वजह से 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा नहीं बनना चाहते सुनील पाल

सुनील पाल (Sunil Pal) ने News18 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए बताया कि कॉमेडियन कपिल शर्मा उनके अच्छे दोस्त हैं और उनका शो द कपिल शर्मा शो उनके पसंदीदा टीवी शो में से एक है.

सुनील पाल (Sunil Pal) ने News18 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए बताया कि कॉमेडियन कपिल शर्मा उनके अच्छे दोस्त हैं और उनका शो द कपिल शर्मा शो उनके पसंदीदा टीवी शो में से एक है.

सुनील पाल (Sunil Pal) ने News18 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए बताया कि कॉमेडियन कपिल शर्मा उनके अच्छे दोस्त हैं और उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' उनके पसंदीदा टीवी शो में से एक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 8:06 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी जबरदस्त कॉमेडी की बदौलत लोगों के दिलों में पहचान बना चुके सुनील पाल (Sunil Pal) का कहना है कि आज के दौर में लोगों को हंसाना थोड़ा मुश्किल तो है, लेकिन हंसना और ज्यादा मुश्किल है. इसलिए दर्शकों को वो सबसे ऊपर रखते हैं. सुनील का कहना है, 'दर्शकों को मैं भगवान का दर्जा देता हूं. दर्शक हंसते हैं, तभी हमारे घर बसते हैं.'

कपिल शर्मा की तारीफ में कही ये बातें

सुनील पाल ने News18 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए बताया कि कॉमेडियन कपिल शर्मा उनके अच्छे दोस्त हैं और उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' उनके पसंदीदा टीवी शो में से एक है. सुनील हमेशा इस शो को देखते हैं, लेकिन वह इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. उनका मानना है कि कपिल के शो में सारे कलाकार अच्छा काम कर रहे हैं और ऐसे में सुनील अगर शो पर जाएंगे भी तो वो क्या नया कर देंगे.


सुनील का कहना है कि कपिल शर्मा सहित उनके जितने भी दोस्त हैं, सभी अपने-अपने कामों में खुश हैं और लगातार दर्शकों से जुड़े हुए हैं. बता दें, सुनील पाल कॉमेडी के साथ-साथ खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी चला रहे हैं. अब तक उनके प्रोडक्शन हाउस में तीन फिल्में भी बन चुकी हैं और चौथी फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो गई है, जिसे वह जल्द रिलीज करने वाले हैं. सुनील पाल की चौथी फिल्म लॉकडाउन पर आधारित होगी, जिसमें देशभर में लागू किए गए लॉकडाउन से अनलॉक तक की कई सारी चीजों को दिखाया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज