Home /News /entertainment /

'हटा सावन की घटा' पर सुनीता बेबी का जोरदार डांस देख बोले लोग- सपना चौधरी को भी कर दिया फेल

'हटा सावन की घटा' पर सुनीता बेबी का जोरदार डांस देख बोले लोग- सपना चौधरी को भी कर दिया फेल

सुनीता बेबी

सुनीता बेबी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की ही तरह सुनीता बेबी (Sunita Baby) ने एक डांसर के तौर पर अपनी अच्छी पहचान बना ली है. ऐसे में सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

    मुबंईः हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने जोरदार डांस के लिए पूरे देश में मशहूर हैं. उनके डांस वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर कहर बरसाते रहते हैं. लोगों को उनका डांस इतना पसंद है कि, जैसे ही उनका कोई वीडियो सामने आता है, धड़ल्ले से इसे लाखों में व्यूज मिल जाते हैं, लेकिन एक और हरियाणवी डांसर है, जो इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. जिनका नाम है सुनीता बेबी (Sunita Baby), जो अपने डांस के चलते काफी सुर्खियों में हैं. अपनी डांस परफॉर्मेंस से ना सिर्फ ये इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं, बल्कि अपनी अदाओं से दिल भी लूट रही हैं.

    सपना चौधरी की ही तरह सुनीता बेबी ने एक डांसर के तौर पर अपनी अच्छी पहचान बना ली है. ऐसे में सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इसमें वह सलमान खान की फिल्म 'हेलो ब्रदर' के गाने 'हटा सावन की घटा' पर डांस करती दिख रही हैं. जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

    वीडियो देखने के बाद लोग उनकी तुलना सपना चौधरी के डांस से कर रहे हैं और उनकी अदाओं को देखने के बाद तो लोगों ने यहां तक कह दिया कि सपना उनके आगे फेल हैं. सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


    बता दें सुनीता बेबी के सभी डांस वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं. उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, अक्सर ही उनके डांस वीडियोज को लाखों की संख्या में व्यूज मिलते हैं.

    Tags: Entertainment, Sapna choudhary, Social media, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर