बेटी निशा को पहली बार घुड़सवारी करते देख सनी लियोनी हुईं खुश, Photo शेयर कर कही ये बात...

बेटी निशा को पहली बार घुड़सवारी करते देख सनी लियोनी हुईं खुश, Photo शेयर कर कही ये बात...
सनी लियोनी ने बेटी निशा की Horse Riding की फोटो शेयर की है.

सनी ने बेटी निशा (Nisha) की एक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें उनकी 3 साल की बेटी घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेती दीख रही हैं.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. कभी प्रैंक वीडियोड के जरिए तो कभी अपने और अपने परिवार की फोटोज शेयर कर वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. सनी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की शानदार तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.इस बीच सनी ने बेटी निशा (Nisha) की एक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें उनकी 3 साल की बेटी घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेती दीख रही हैं.  निशा की फोटो शेयर करते हुए सनी ने बताया है कि, उन्हें अपनी बेटी को बेहतरीन तरीके से घुड़सवारी करते देख बेहद गर्व महसूस हो रहा है.

सनी ने अपनी और बेटी निशा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें से एक में सनी शर्ट और डेनिम पैंट में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी में उनकी बेटी निशा घुड़सवारी करती दिख रही हैं. तस्वीर में चार साल की निशा चेहरे पर मास्क लगाए घोड़े पर बैठी नजर आ रही हैं. सनी ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "मेरी छोटी सी बच्ची निशा को उसके Horse Riding की ट्रेनिंग में लेकर गई. अभी से वह इसमें काफी पारंगत दिख रही है. बहुत खूब निशा...तुम पर बेहद गर्व है."

बता दें सनी लियोनी इन दिनों अपने पति और बच्चों के साथ यूएस में हैं. सनी लियोनी बीच लॉकडाउन पति डेनियल वेबर और बच्चों को लेकर लंबी यात्रा की थी और यूएस पहुंची थीं. क्योंकि उन्हें लगता है कि कोविड-19 महामारी के बीच वह भारत की तुलना में अमेरिका में ज्यादा सुरक्षित हैं. लेकिन, अब लगता है सनी जल्द से जल्द मुंबई लौटना चाहती हैं. सनी अब अगली ही फ्लाइट से मुंबई वापस लौटना चाहती हैं.



ये भी पढ़ेंः XXX: Uncensored 2 की वजह से फिर बढ़ीं एकता कपूर की मुश्किलें, अब यहां दर्ज हुई FIR



जब रेखा पर अश्लील कमेंट सुन गुस्से से लाल हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम की थी शख्स की पिटाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading