अपना शहर चुनें

States

सनी लियोनी ने शेयर किया परिवार और बच्चों के साथ वीडियो, साथ में लिखा ये भावुक मेसेज

सनी लियोनी ने शेयर किया परिवार और बच्चों के साथ वीडियो
सनी लियोनी ने शेयर किया परिवार और बच्चों के साथ वीडियो

सनी ने अपने बच्चों और परिवार के इस खास वीडियो को शेयर करते हुए लिखा परिवार वालों के लिए मेरे मन में जो भाव हैं उन्हें चंद शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है.

  • Share this:
बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी कई दिनों से बड़े पर्दे से गायब चल रही हैं. ऐसे में सनी, भले ही फिल्मों में न दिखाई दे रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर सनी अपने जीवन से जुड़ी कई खास चीजों को शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में सनी ने अपने बेटों का जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के साथ सनी ने एक इमोशनल मेसेज भी लिखा है.

सनी ने अपने बच्चों और परिवार के इस खास वीडियो को शेयर करते हुए लिखा परिवार वालों के लिए मेरे मन में जो भाव हैं उन्हें चंद शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है. लेकिन मैं कोशिश कर रही हूं. नोह और एसर संग बिताया गया मेरा पिछला साल मेरे अब तक के जीवन के सबसे शानदार सालों में से एक रहा. निशा, नोह और एसर की सबसे प्यारी बहन हैं.''





सनी ने आगे लिखा '' आप मेरे जीवन की रौशनी हैं साथ ही वह वजह भी जिस कारण मैं रोज सुबह उठती हूं. आपकी मुस्कान, आलिंगन, किसेस, यहां तक कि आपका क्यूट रोना भी मुझे आनंदित कर देता है. मेरे दो छोटी-छोटी खुशियों की पिटारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मेरे लिए परिवार वालों के साथ वक्त बिताना ही जीवन में खुश रहने का मूलमंत्र है. ''

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज