अल्लू अर्जुन ने कोरोना से जीती जंग, 15 दिन बाद बच्चों से मिलकर ऐसा था एक्टर का रिएक्शन, देखें VIDEO

अल्लू अर्जुन कोरोना से ठीक होने के बाद इस तरह अपने बच्चों से मिले.

अल्लू अर्जुन कोरोना से ठीक होने के बाद इस तरह अपने बच्चों से मिले.

तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के 'स्टाइलिश स्टार' अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) कोरोना निगेटिव (Corona Negative) हो चुके हैं. उन्होंने 15 दिन में कोरोना से जंग जीत ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. कोरोना निगेटिव होने के बाद एक्टर ने अपने बच्चों से 15 दिन बाद मुलाकात की. इस मुलाकात का एक वीडियो (Allu Arjun video with his children) उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया. इस वीडियो को देखकर आपको खुशी भी होगी और इमोशनल भी मेहसूस होगा. देखें Video

  • Share this:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने कोरोना को मात दे दी है. आज ही एक्टर ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो कोविड निगेटिव हो चुके हैं. कोविड निगेटिव (Covid Negative) होकर जब एक्टर क्वारंटीन (Quarantine) से बाहर निकले तो उन्होंने 15 दिन बाद अपने बच्चों से मुलाकात की. एक्टर ने अपने ट्विटर पर एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने दोनों बच्चों को खूब प्यार कर रहे हैं.

एक्टर ने आज ये वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- "15 दिन क्वारंटीन और कोरोना निगेटिव होने के बाद परिवार से मिल रहा हूं. बच्चों को बहुत मिस किया. एक्टर का ये वीडियो वायरल हो चुका है. लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं."


भारत में कोरोना (Coronavirus) का कहर जारी है. कोरोना की दूसरी लहर (Second Wave of Coronavirus) ने देश में हाहाकार मचा कर रखा है. बड़े से लेकर छोटे शहर के लोग भी कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) से परेशान हैं. इस संक्रमण ने बच्चों से लेकर बूढ़ों तक को अपनी जद में ले लिया है. मनोरंजन जगत (Entertainment Industry) से जुड़े कई लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबरें भी आ रही हैं. इस कोरोना ने फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों की जान भी ले ली है.
अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर दी कोविड निगेटिव होने की जानकारी

दरअसल अल्लू अर्जुन ने आज ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना निगेटिव (Corona Negative) हो गए हैं. उन्होंने कोरोना को मात देने की खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस का भी धन्यवाद किया. अल्लू अर्जुन ने लिखा- "15 दिन के क्वारंटीन के बाद मैं निगेटिव पाया गया हूं. मैं अपने सभी शुभचिंतकों और फैंस का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे जल्द ठीक होने की कामना की. मुझे उम्मीद है कि इस लॉकडाउन से हम कोरोना के बढ़ते मामलों पर लगाम लगा पाएंगे. घर पर रहें, सुरक्षित रहें. आप सबके प्यार के लिए धन्यवाद."

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज