Home /News /entertainment /

Bigg Boss Tamil : एक बार फिर बिग बॉस तमिल में दिखेगा कमल हासन का जलवा, चल रही है खास तैयारी, देखिए

Bigg Boss Tamil : एक बार फिर बिग बॉस तमिल में दिखेगा कमल हासन का जलवा, चल रही है खास तैयारी, देखिए

कुछ समय से कमल हासन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) की शूटिंग में बिजी हैं. उसे खत्म करने के तुरंत बाद वो बिग बॉस 5 के लिए शूटिंग शुरू करेंगे.

कुछ समय से कमल हासन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) की शूटिंग में बिजी हैं. उसे खत्म करने के तुरंत बाद वो बिग बॉस 5 के लिए शूटिंग शुरू करेंगे.

साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'विक्रम' (Vikram) पहला लुक शेयर किया था. अब उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी आई है कि तमिल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss Tamil) के पांचवें सीजन को भी कमल हासन ही होस्ट करेंगे. देखिए कब आने वाला है शो.

अधिक पढ़ें ...

    Bigg Boss Tamil : एक्टर और पॉलिटिशियन कमल हासन (Kamal Haasan) तमिल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss Tamil) के पांचवें सीजन में भी होस्ट के रूप में दिखाई देने वाले हैं. मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल तमिल रियलिटी शो बिग बॉस 4 को दर्शकों ने सुपरहिट बना दिया था. इसमें कमल हासन की होस्टिंग उनके फैंस को बेहद पसंद आई थी. मेकर्स को शो के हिट होने का बड़ा कारण यही लगता है. खबरों की मानें तो इसी कारण मेकर्स एक बार फिर बिग बॉस सीजन 5 तमिल वर्जन के साथ जल्द धमाका करने वाले हैं.

    रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर बिग बॉस के घरवालों की लगाम कसने के लिए कमल हासन को साइन कर लिया है. बताया जा रहा है कि शो की तैयारी जोरों पर हैं. खबरों के मुताबिक बिग बॉस तमिल का ये सीजन अक्टूबर से शुरू होगा, जो तीन महीने तक चलेगा. कुछ समय से कमल हासन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) की शूटिंग में बिजी हैं. उसे खत्म करने के तुरंत बाद वो बिग बॉस 5 के लिए शूटिंग शुरू करेंगे.

    हाल ही में सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने अपनी फिल्म ‘विक्रम’ का पहला लुक शेयर किया था. बता दें ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कमल हासन एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों में लंबे समय से उत्साह देखा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अगले साल इस फिल्म को रिलीज करेंगे. फिल्म में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और फहाद फासिल (Fahadh Faasil) की धमाकेदार तिकड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म को लेकर पूरी इंडस्ट्री में काफी बज बना हुआ है. इस फिल्म में विजय सेतुपति और फहाद फासिल की भूमिका की बात करें तो ये दोनों इस मर्डर मिस्ट्री में गैंगस्टर और एक गवाह का रोल निभा रहे हैं. कौन गैंगस्टर हैं और कौन गवाह है ये फिलहाल साफ नहीं है, लेकिन दर्शकों को इसके बड़े पर्दे पर र्आने का बेसब्री से इंतजार है.

    Tags: Bigg boss, Kamal Hasan, South Film Industry, TV

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर